होम वोडाफोन दे रही 50 हजार का मोबाइल फोन इंश्योरेंस

गैजेट्स न्यूज़

वोडाफोन दे रही 50 हजार का मोबाइल फोन इंश्योरेंस

टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर कंपनी वोडाफोन अपने पोस्टपेड यूजर्स के लिए जबरदस्त आॅफर लेकर आयी है। इस ऑफर का नाम है Vodafone RED Shield। इसमें यूजर्स के स्मार्टफोन्स का इंश्योरेंस किया जा रहा है।

वोडाफोन दे रही 50 हजार का मोबाइल फोन इंश्योरेंस

नई दिल्ली : टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर कंपनी वोडाफोन अपने यूजर्स के लिए जबरदस्त आॅफर लेकर आयी है। टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर कंपनी वोडाफोन अपने पोस्टपेड यूजर्स के लिए जबरदस्त आॅफर लेकर आयी है। इस ऑफर का नाम है Vodafone RED Shield। इसमें यूजर्स के स्मार्टफोन्स का इंश्योरेंस किया जा रहा है। इसके तहत स्मार्टफोन पर ग्राहकों को 50000 रुपए तक का कवर दिया जाएगा। इसमें एंटी वायरस प्रोटेक्शन भी दिया जा रहा है। इसमें नए और पुराने दोनों तरह के स्मार्टफोन इंश्योरेंस किया जा रहा है। वोडाफोन का यह आॅफर फ्री नहीं है। शील्ड इंश्योरेंस लेने के लिए आपको 720 रुपए देने होंगे। इसमें आप हर महीने 60 रुपए देकर इन्हें अदा कर सकते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी एक साल की है। इस प्लान के अनुसार साल भर में दो बार इंश्योरेंस क्लेम किया जा सकता है।

वोडाफोन रेड शील्ड मोबाइल इंश्योरेंस ऐसे कराएं
Red Shield नाम के इस एप को एंड्रॉयड यूजर्स गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें। वहीं, आईफोन यूजर्स इसे एप स्टोर से इसे इंस्टॉल करें। एपल डाउनलोड करने के बाद DSS लिख कर 199 पर मैसेज करें। इसके बाद यह एप आपके स्मार्टफोन को टेस्ट करके रिक्वेस्ट को अप्रूव करेगा।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top