होम हम हैदराबाद का भी नाम बदलकर भाग्यनगर करने को हैं तैयार : CM योगी आदित्यनाथ

देश

हम हैदराबाद का भी नाम बदलकर भाग्यनगर करने को हैं तैयार : CM योगी आदित्यनाथ

तेलंगाना विधानसभा चुनाव के दौरान भारतीय जनता पार्टी हिंदुत्व के अपने एजेंडे को हवा देने वाली है। इसके संकेत पार्टी के स्टार प्रचारकों में शुमार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बातों से मिला है। उन्होंने पुराने हैदराबाद में अभी रविवार को ही एक जनसभा को संबोधित किया।

हम हैदराबाद का भी नाम बदलकर भाग्यनगर करने को हैं तैयार : CM योगी आदित्यनाथ

तेलंगाना विधानसभा चुनाव के दौरान भारतीय जनता पार्टी हिंदुत्व के अपने एजेंडे को हवा देने वाली है। इसके संकेत पार्टी के स्टार प्रचारकों में शुमार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बातों से मिला है। उन्होंने पुराने हैदराबाद में अभी रविवार को ही एक जनसभा को संबोधित किया।  इसमें उन्होंने कहा, 'हम हैदराबाद का भी नाम बदलकर भाग्यनगर करने' को तैयार हैं। 

योगी आदित्यनाथ ने कहा, ‘अगर आप (जनता) भी हैदराबाद को भाग्यनगर के रूप में देखना चाहते हैं तो भाजपा के पक्ष में मतदान कीजिए।’ उन्होंने अक़्सर हैदराबाद से आतंकी घटनाओं की कड़ी जुड़ने का मसला भी उठाया। उन्होंने कहा, ‘हर आतंकी घटना का कोई न कोई संबंध हैदराबाद से होता है। अगर मुस्लिम तुष्टिकरण राजनीति का हिस्सा नहीं होता तो यह स्थिति कभी न बनती। इस तरह की आतंकी गतिविधियां कभी न होने पातीं। 

योगी आदित्यनाथ ने कहा- ‘कांग्रेस पार्टी आतंकियों को बिरयानी खिलाती है। लेकिन भाजपा उनके सीने में गोलियां उतारती है।  यह अंतर है दोनों पार्टियों में. उन्होंने कहा, ‘भाजपा ने राम राज्य की स्थापना का संकल्प लिया है। तेलंगाना के लोगों को भी इसमें अपना योगदान (भाजपा को सत्ता तक पहुंचाकर) देना चाहिए। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top