बॉलीवुड

जैकलीन ने सलमान और ऐश्वर्या के बारे में ये क्या बोल दिया

 जैकलीन ने सलमान और ऐश्वर्या के बारे में ये क्या बोल दिया

जैकलीन ने सलमान और ऐश्वर्या के बारे में ये क्या बोल दिया

Photo

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज इन दिनों ‘रेस 3’ के बाद दी-बैंग टूर को लेकर ख़ासा चर्चा में हैं। वहीं जैकलीन फर्नांडीज सलमान खान की सबसे अच्छे दोस्त में से एक हैं। यह बात भी किसी से छुपी नहीं है। किक और रेस 3 जैसे बड़ी और हिट कर लेने के बाद यह जोड़ी और भी करीब आगई है। 

इस बात को बहुत कम लोग जानते हैं की जैकलीन के करियर में सलमान खान का बहुत बड़ा हाथ रहा है। जब जैकलीन ने बॉलीवुड में शुरुआत की थी और वह ‘अलादीन’ फिल्म कर रही थीं। उस वक़्त उन्हें सलमान खान ने पहली बार देखा था। और जब जैकलीन की मुलाकात सलमान खान से हुईं तो वह उनसे बड़ी प्रभावित हुईं। जिसके बाद जैकलीन के नाम की सिफारिश साजिद नाडियाडवाला और डेविड धवन से की और जैकलीन को फिल्में मिलने लगीं।फिर उनका ए ग्रेड एक्ट्रेस में शुमार हो गया। 

हाल ही में जैकलीन से एक इवेंट के दौरान कि जब सवाल किया गया कि उन्हें सलमान खान के साथ कौनसी हीरोइन सबसे खूबसूरत लगती है। इस सवाल के जवाब में जैकलीन ने ऐश्वर्या राय का नाम लिया और कहा ""मुझे सलमान खान और ऐश्वर्या की जोड़ी आज तक की सबसे बेहतरीन जोड़ियों में से एक लगती है।"  

सलमान खान इस वक़्त जैकलीन फर्नांडीज, कटरीना कैफ , गुरु रंधावा के साथ अमेरिका में दि – बैंग टूर में व्यस्त हैं। जहाँ वह भारतियों का मनोरंजन कर रहे हैं। सलमान खान बहुत जल्द भारत आकर अपनी फिल्म भारत की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top