मिर्च मसाला

सनी लियोनी के मां बनने पर राखी सांवत ने यह क्या कह दिया?

सनी लियोनी के मां बनने पर राखी सांवत ने यह क्या कह दिया?

सनी लियोनी के मां बनने पर राखी सांवत ने यह क्या कह दिया?

Photo

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी और उनके पति डेनियल वेबर हाल ही में जुड़वा बेटों के माता-पिता बने हैं। दोनों ने सोमवार को सोशल मीडिया पर बेटों के जन्म की खबर शेयर की थी। पेरेंट्स के बनने की खबर के बाद से ही दोनों को बधाइयां मिलने का सिलसिला शुरू हो गया है। आइटम गर्ल राखी सांवत ने भी सनी लियोनी को मां बनने की बधाई दी है। हालांकि उन्होंने सनी से कुछ सवाल भी पूछे हैं। अपने बड़बोलेपन के लिए जानीं जाने वाली राखी ने सनी से पूछा है कि वो कब प्रेगनेंट हुई और बच्चे कैब पैदा किए।

राखी सांवत ने कहा, 'पता ही नहीं चला कब हुई प्रेगनेंट'!
बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने सनी लियोनी को मां बनने की बधाई देते हुए कुछ सवाल पूछे हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर दो वीडियो पोस्ट किए हैं जिसमें उन्होंने कहा, 'हाय सनी लियोनी, बधाई हो! बहुत खुश हूं मैं कि आपको जुड़वा बच्चे हुए। मुझे पता नहीं तुम प्रेगनेंट कब थी और तुम्हें बच्चे कब हुए। एक तरफ तुमने 'लैला मैं लैला' गाना कर भी कर लिया और दूसरी तरफ बच्चे भी पैदा कर लिए। एलए में गई थी तब बच्चे पैदा हुए थे न? बच्चों की खूब अच्छी परवरिश करना, अच्छे स्कूल में उन्हें पढ़ाना, अपने जैसे ही फर्राटेदार इंग्लिश बोलना सिखाना उन्हें।' राखी ने फिर सनी से पूछा कि बच्चे इंडिया में पैदा हुए या विदेश में?

अब राखी सावंत भी पैदा करेंगी बच्चे!
राखी सावंत के सवाल यहीं नहीं रुके। एक और वीडियो शेयर कर राखी ने कहा, 'अब तुमने बच्चे भी पैदा कर लिए और शादी भी कर ली। मैंने तो अभी तक एक चूहा भी पैदा नहीं किया। अब मुझे भी कुछ करना होगा। आजकल डांस क, गाने का सभी का कॉम्पिटिशन होने लग गया है और अब तो बच्चे पैदा करने का भी कॉम्पिटिशन हो गया है। जो देखो बच्चे पैदा कर रहा है। मैं भी बच्चे पैदा करूंगी। किसी को पकड़ना पड़ेगा अब।' सनी लियोनी की प्रेगनेंसी की खबर के बाद से कई लोगों ने सवाल उठाए थे कि जब वो प्रेगनेंट नहीं हुईं तो बच्चे कैसे हुए।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

Facebook

To Top