रिलेशनशिप

लड़कों को किस तरह की पसंद है गर्लफ्रेंड

लड़कों को किस तरह की पसंद है गर्लफ्रेंड

लड़कों को किस तरह की पसंद है गर्लफ्रेंड

Photo

लड़कों को क्‍या चाहिये? यह एक सवाल है जो हर लड़की के मन में उठता रहता है। आखिर ऐसा क्‍या कारण है कि लड़के हर वक्‍त अपनी गर्लफ्रेंड या वाइफ से परेशान रहते हैं।
इससे अच्‍छा है कि अगर आपको पता चल जाए कि अपके बॉयफ्रेंड के मन में एक परफेक्‍ट गर्लफ्रेंड की क्‍या परिभाषा है तो आपके लिये सारी मुश्‍किल ही खतम हो जाएगी।

तो अब अपनी फिक्र छोडिये और सुनिये कि कुछ लड़कों का इस बात पर क्‍या कहना है। इसमें से हमने कुछ पांच जवाब चुने हैं जो बड़ी इमानदारी के साथ बोले गए हैं।
लेकिन इससे पहले यह जान लें कि आप में कोई कमी नहीं है और हम आपको खुद को बदलने के लिये नहीं कह रहे हैं। आइये अब जानते हैं कि लड़कों ने क्‍या जवाब दिये हैं कि उनकी गर्लफ्रेंड में क्‍या गुण होने चाहिये!

1. मैं चाहता हूं की मेरी गर्लफ्रेंड इंडिपेंडेंट हो। कहने का मतलब है कि वो नौकरी करे चाहे नहीं पर उसे अपनी केयर करना आना चाहिये और उसे हर छोटे मोटे काम के लिये मुझ पर डिपेंड ना रहना पड़े।

2. बहुत सी लड़कियों का मानना है कि लड़कों को बस हॉट लड़कियां ही पसंद आती हैं। मगर ऐसा नहीं है उन्‍हें समझदार और स्‍मार्ट लड़कियां काफी पसंद आती हैं।

3. शुरु से ही मैं ढेर सारे रिलेशनशिप में रहा हूं और अगर मेरा रिलेशनशिप टूटा है तो वह सिर्फ एक पार्टनर के बेवफाई की वजह से टूटा है। मुझे साफ बताओ की तुम्‍हें क्‍या चाहिये और मैं उस चीज़ से सहमत हो जाउंगा लेकिन बात छुपाना बहुत गलत है। भला आपके दिमाग में क्‍या चल रहा है वो मैं कैसे जान सकता हूं।

4. हमें रिश्‍ते में एक दूसरे की इज्‍जत करनी चाहिये। मैं नहीं चाहता कि वो अपनी गर्ल गैंग के सामने मेरी बुराई करे और वो लोग मेरा मजाक उड़ाएं।

5. वो लड़की जो मुझे खुद की स्‍पेस दे मुझे वैसी लड़की पसंद है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top