होम दूध लेकर सास लौटी तो बहू को देखकर उड़े होश और शोर मचा दिया

उत्तर प्रदेश

दूध लेकर सास लौटी तो बहू को देखकर उड़े होश और शोर मचा दिया

यूपी के जनपद हापुड़ की पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला रमपुरा में पति ने बीवी को सोते समय गला रेतकर उसे मौत के घाट उतार दिया और  मौके से फरार हो गया। घटना की सुचना  मिलने पर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

दूध लेकर सास लौटी तो बहू को देखकर  उड़े होश और शोर मचा दिया

हापुड़. यूपी के जनपद हापुड़ की पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला रमपुरा में पति ने बीवी को सोते समय गला रेतकर उसे मौत के घाट उतार दिया और  मौके से फरार हो गया। घटना की सुचना  मिलने पर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

क्या है पूरा मामला  

 दिल्ली के सुल्तानपुरी निवासी लक्ष्मी (24 वर्ष) की शादी दो वर्ष पूर्व हापुड़ जनपद की पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला रमपुरा निवासी दीपक के साथ हुई थी। दीपक को शराब पीने की आदत थी जिस कारण आये दिन पति-पत्नी में झगड़ा होता रहता था। शनिवार की सुबह करीब 6 बजे दीपक की मां दूध लेने गयी थी और चाचा किसी काम से घर से बाहर चला गया। इसी बीच दीपक ने लक्ष्मी की सोते हुए गला रेतकर हत्या कर फरार हो गया। दीपक की मां रानी जब दूध लेकर घर लौटी तो उसने देखा लक्ष्मी से खून से लथपथ फर्श पर गिरी पड़ी थी। बहू की लाश देख रानी ने शोर मचा दिया जिसे सुनकर मौके पर मोहल्ले के लोगों की भीड़ लग गयी। घटना की सूचना पाकर मौके पर कोतवाली प्रभारी अश्वनी कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top