खेल-संसार

आखिर क्यों अमिताभ बच्चन ने ट्राईसीरीज के हीरो दिनेश कार्तिक से माफ़ी मांगी?

आखिर क्यों अमिताभ बच्चन ने ट्राईसीरीज के हीरो दिनेश कार्तिक से माफ़ी मांगी?

आखिर क्यों अमिताभ बच्चन ने ट्राईसीरीज के हीरो दिनेश कार्तिक से माफ़ी मांगी?

Photo

कोलंबो. ट्राईसीरीज के फाइनल में जिस तरह से दिनेश कार्तिक ने अपने बल्ले का कमाल दिखलाया सचमुच जितनी तारीफ की जाए कम ही है। आपको बता दें कि फाइनल मैच में कार्तिक ने 8 गेंदो पर 2 चौके और 3 छक्के की मदद से 29* रन बनाए, जिसके कारण भारत ने निदाहास ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में बांग्लादेश को चार विकेट से हराकर जीत हासिल की। भारत को अंतिम गेंद पर जीत के लिए पांच रन चाहिए थे और कार्तिक ने मिडविकेट के ऊपर से छक्का लगाकर असंभव को संभव कर दिखाया।  ट्विटर और फेसबुक पर तो लोग उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं लेकिन इसी तारीफ के बीच बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन से एक छोटी सी गलती हो गई, जिसके लिए उन्होंने दिनेश कार्तिक को सॉरी भी बोल दिया। जिसके बाद लोग कार्तिक के साथ-साथ अमिताभ की सौम्यता का भी बखान करने लगे।

<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">T 2747 - INDIA WINS !! T20 in the TRI championship VS BanglaDesh .. what a thriller .. BD had us on the ropes .. and Dinesh Kartik, you beauty .. a brilliant knock .. 24 needed in last 2 overs .. 5 runs and 1 ball left and he hits a 6 ! INCREDIBLE ! CONGRATULATIONS !! <a href="https://t.co/je0WyaWzpe">pic.twitter.com/je0WyaWzpe</a></p>&mdash; Amitabh Bachchan (@SrBachchan) <a href="https://twitter.com/SrBachchan/status/975433887261184005?ref_src=twsrc%5Etfw">March 18, 2018</a></blockquote>
<script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

अमिताभ से कौन सी गलती हुई 
आपको बता दे कि बिग बी ने टीम इंडिया को जीत की बधाई देते हुए ट्विटर पर लिखा कि शानदार मैच भारत को 2 ओवर में जीत के लिए 24 रन की जरूरत थी और कार्तिक ने कमाल की पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई, टीम को बहुत-बहुत बधाई। यहां आपको बता दें कि दरअसल भारत को आखिरी के 2 ओवरों में 24 नहीं बल्कि 34 रनों की जरुरत थी और भारत के पांच विकेट गिर चुके थे। हालांकि सदी के महानायक को तुरंत ही अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने अपनी गलती सुधारते हुए ट्विटर पर लिखा, 'दिनेश कार्तिक से माफी चाहूंगा, दरअसल, आखिरी दो ओवर में भारत को 34 रन की जरूरत थी 24 की नहीं।

<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">T 2747 - that should read 34 needed in 2 overs .. NOT 24 .. apologies to Dinesh Kartik .. <a href="https://t.co/yH6rVjWzpk">pic.twitter.com/yH6rVjWzpk</a></p>&mdash; Amitabh Bachchan (@SrBachchan) <a href="https://twitter.com/SrBachchan/status/975474469547360256?ref_src=twsrc%5Etfw">March 18, 2018</a></blockquote>
<script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

कार्तिक ने अब तक 23 टेस्ट, 79 वनडे और 19 टी-20 खेले हैं गौरतलब है कि बांग्लादेश ने भारत को जीत के लिए 167 रनों का लक्ष्य दिया था। आपको बता दें कि 32 वर्षीय कार्तिक ने अब तक 23 टेस्ट, 79 वनडे और 19 टी-20 खेले हैं। अब कार्तिक आइपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए कप्तानी करेंगे।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top