बॉलीवुड

आखिर क्यों डरते है शहंशाह अमिताभ बच्चन की बीमारी से उनके फैंस

आखिर क्यों डरते है शहंशाह अमिताभ बच्चन की बीमारी से उनके फैंस

आखिर क्यों डरते है शहंशाह अमिताभ बच्चन की बीमारी से उनके फैंस

Photo

आज जैसे ही बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन बीमार हो गए हैं, उनके लाखो करोडो फैंस परेशान हो गए ,लोगों के अंदर ये जानने की उत्सुकता बढ़ गयी कि आखिर अमिताभ को क्या हुआ? यही नहीं तुरंत डॉक्टरों की एक टीम जोधपुर रवाना भी हो गई। लोग टीवी चैनल बदलने लगे और सोशल मीडिया पर सवाल करने लगे कि अमिताभ को क्या हुआ। उनके फैंस  तब तक परेशान थे जब तक कि अमिताभ की धर्म पत्नी और अभिनेत्री जया बच्चन का बयान नहीं आ गया।

आखिर क्यों फैंस अमिताभ की बीमारी से परेशान हो जाते है  
आखिर क्यों  लोग अमिताभ की बीमारी की बात सुनते ही घबड़ा जाते हैं, आखिर क्यों बिग बी की बीमारी लोगों को परेशान करती है तो इसके पीछे कारण है आज से करीब 36 साल पहले हुआ फिल्म 'कुली' के सेट को वो दर्दनाक हादसा, जिसके कारण अमिताभ अस्पताल पहुंच गए थे। उस वक्त शूटिंग के दौरान एक फाइट सीन में विलेन पुनित इस्सर का घूंसा उनके पेट में जोर से लगा था जिससे कि उन्हें गहरी चोट आई। इसके बाद कई हफ्तों तक बिग बी अस्पताल में भर्ती रहे थे। अस्पताल में अमिताभ जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहे थे तो वहीं अस्पताल के बाहर लोग उनके लिए दुआएं मांग रहे थे। उस वक्त देखने वाले लोग आज भी बताते हैं कि केवल मुंबई में ही नहीं बल्कि पूरे भारत में लोगों ने अमिताभ के लिए ऊपर वाले से दुआएं मांगी थी। लोगों ने हवन किए थे, मन्नतें मांगी थीं और उपवास किया था, जिससे कि अमिताभ सही सलामत घर लौट आएं और उन सबकी दुआएं रंग लाईं और अमिताभ सही होकर घर लौट आए थे।

Get Well Soon. Amitabh...
हालांकि इस चोट के बाद से बिग बी के कंधे और गर्दन में अक्सर दर्द होता रहा। हालांकि फैंस की दुआएं बिग बी के साथ हैं जो उन्हें हर प्रकोप से बचा लेती हैं और इस बार भी लोग उनके लिए दुआएं मांग रहे हैं और कह रहे हैं... Get Well Soon. Amitabh...

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top