होम जीत सत्य की होगी : केजरीवाल

दिल्ली

जीत सत्य की होगी : केजरीवाल

जीत सत्य की होगी : केजरीवाल

जीत सत्य की होगी : केजरीवाल

नई दिल्ली : कपिल मिश्रा के आरोपों पर अब तक चुप्पी साधे रखने वाले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करके कहा है कि जीत सत्य की होगी। आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर घूस लेने का आरोप लगाने वाले कपिल मिश्रा को आम आदमी पार्टी पीएसी की बैठक में कपिल मिश्रा को आम आदमी पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित करने का फैसला लिया गया। अरविंद केजरीवाल के इस ट्वीट से साफ है कि वो कपिल मिश्रा के आरोपों को लेकर ज्यादा परेशान नहीं हैं। विधानसभा के विशेष सत्र का ट्वीट करके उन्होंने अपने इरादे भी जाहिर कर दिए।

आपको बता दें कि कपिल मिश्रा ने रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर घूस लेने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि मैंने अपनी आंखों से देखा था कि सत्येंद्र जैन ने दो करोड़ रुपए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को दिए थे। ये पैसे मुख्यमंत्री आवास पर दिए गए और नगद में दिए गए हैं। इन आरोपों के बाद सोमवार को आप विधायक कपिल मिश्रा एसीबी दफ्तर पहुंचे। कपिल मिश्रा ने एसीबी से वाटर टैंकर घोटाले की शिकायत की।

कपिल मिश्रा के इन्हीं आरोपों के मद्देनजर आम आदमी पार्टी पीएसी की बैठक बुलाई गई। इस बैठक में आप पीएसी ने कपिल मिश्रा को आम आदमी पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से सस्पेंड करने का फैसला लिया। इससे पहले शनिवार को कपिल मिश्रा को दिल्ली सरकार के मंत्री पद से हटाया गया था। जिसके बाद रविवार को उन्होंने आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाए थे। जिसके बाद आम आदमी पार्टी पीएसी की बैठक में उन्हें पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया गया।


नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top