होम बंदूक की भाषा समझने वालों को उसी भाषा में जवाब देंगे : योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश

बंदूक की भाषा समझने वालों को उसी भाषा में जवाब देंगे : योगी आदित्यनाथ

बंदूक की भाषा समझने वालों को उसी भाषा में जवाब देंगे : योगी आदित्यनाथ

 बंदूक की भाषा समझने वालों को उसी भाषा में जवाब देंगे : योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर से अपराधियों को लेकर यह साफ़ साफ़ कह दिया है कि जो लोग शांति व्यवस्था को भंग करना चाहते हैं और बंदूक की भाषा समझते हैं, उन्हें उन्ही की भाषा में जवाब दिया जाएगा। साथ ही ये भी कहा  मैंने प्रशासन को साफ कह दिया है कि इसके लिए बिल्कुल भी परेशान होने की जरूरत नहीं है। हर किसी को सुरक्षा की गारंटी दी जएगी और जो लोग समाज में अशांति फैलाना चाहते हैं और बंदूक की भाषा में विश्वास रखते हैं, उन्हें उन्ही की भाषा में जवाब दिया जाएगा ।

किसी भी तरह की राहत नहीं मिलेगी 
 मुख्यमंत्री ने अपने भाषण में ये भी कहा कि उन लोगों को कोई राजनीतिक राहत नहीं दी जा सकती है जो अशांति फैलाने में विश्वास रखते हैं, लोकतांत्रिक व्यवस्था को बिगाड़ने में भरोसा रखते हैं। आपको बता दे कि पिछले कुछ दिनों में यूपी पुलिस एक के बाद एक ताबड़तोड़ एनकाउंटर कर रही है, जिसमे कुछ एनकाउंटर पर सवालिया निशान भी लगे हैं। नोएडा में पुलिस ने एनकाउंटर के नाम पर दो युवको को गोली मार दी, जिसके बाद दारोगा की सर्विस रिवाल्वर को जब्त कर लिया गया और चार पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया।

पुलिस का ऑपरेशन ऑलआउट जारी है 
यूपी पुलिस प्रदेश में अपराधियों के खिलाफ ऑपरेशन ऑलआउट चला रही है, जिसके तहत इस हफ्ते के शुरुआती दिनों में ही महज 72 घंटों के भीतर 18 एनकाउंटर किए गए, इन एनकाउंटर में कई अपराधियों को धर दबोचा गया तो कुछ पुलिसकर्मी भी घायल हुए। पुलिस के इस ऑपरेशन ऑलआउट के बारे में यूपी सरकार के मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि किसी अपराधी को संरक्षण नहीं है इस सरकार में, जो अपराधी है, जो दोषी है, वो मरेगा। मतलब जो अपराध की श्रेणी में आएगा उसपर कानून पूरा काम करेगा और कोई उसको संरक्षण नहीं देगा।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top