हमारे बारे में

About Us

ibmnews24.com एक ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल वेबसाइट है जिसका उद्देश्य इस प्लेटफार्म पर उन सभी जिम्मेदार स्वतंत्र पत्रकारों, समाजसेवियों, एक्टिविस्ट और ब्लॉग रायटर्स को एक मंच उपलब्ध कराना है जहां पर वे ibmnews24.com के प्लैटफॉर्म से जुड़कर अपने आसपास की समस्याएं, सामाजिक-समस्याएं, राष्ट्रीय-मुद्दों, महत्वपूर्ण-जानकारियां, लेख, व विश्लेषणात्मक-खबरें सीधे हमारे न्यूज़ पोर्टल पर पब्लिश कर सकते हैं।

हम सिर्फ फ्रीलांस रिपोर्टर व राइटर्स को ही इस कम्युनिटी में शामिल करते हैं किसी भी दशा में फुल-टाइम या वैतनिक अभ्यर्थी नहीं रखते। अगर आप किसी भी संस्था में अपनी सेवाएं दे रहे हैं तो भी आप सीधे IBM News 24 से जुड़ सकते हैं।

IBM News 24 से जुड़ने के बाद अपने समाचार और आर्टिकल्स को न्यूज़ पोर्टल पर अपने नाम और फोटो के साथ प्रकाशित कर सकते हैं। हमारा उद्देश्य आपको एक सुगम और मुफ्त मंच उपलब्ध कराना है जहां पर आप अपने आर्टिकल्स प्रकाशित कर जनता और शासन-प्रशासन तक पहुंचा सकें।

जब आप IBM News 24 से जुड़ते हैं तो आपका एक प्रोफाइल बायोडाटा के रूप में हमारी वेबसाइट के ऑथर्स सेक्शन में दिखाया जाता है जहां पर आपकी हमसे जुड़े होने की पुष्टि होती है। यहां पर मुख्यतः आपका नाम, फोटो, शहर और आपके बारे में कुछ जानकारी रहती है जो आप हमारे साथ रजिस्ट्रेशन समय उपलब्ध कराते हैं यह जानकारी भविष्य में आप अपने मेंबर लोगिन से बदल भी सकते हैं।

हम अपने सदस्यों को किसी भी प्रकार की कोई आधिकारिक कार्यशैली उपलब्ध नहीं कराते। हमसे जुड़ने वाला हर सदस्य अपनी क्षमता के अनुसार सोशल मीडिया एक्टिविस्ट के रूप में सक्रिय रह सकता है। जब कोई सदस्य अपनी सक्रियता से अच्छा प्रदर्शन करता है तो हम उसे समय-समय पर पुरस्कृत भी करते हैं।

हम अपने सदस्यों को वेबसाइट पर कोई भी कॉपी आर्टिकल या समाचार प्रकाशित ना करने हेतु हिदायत देते हैं। हम सिर्फ जमीनी हकीकत, ग्राउंड रिर्पोटिंग, प्रेस रिलीज और स्वयं के लिखे आर्टिकल्स को ही वेबसाइट पर प्रकाशित करने की अनुमति देते हैं।

किसी भी तरह की राष्ट्र-विरोधी/ गैरकानूनी/प्रतिबंधित/ भड़काऊ/धार्मिक-कट्टरता जैसी जानकारी प्रकाशित करना सख्त मना है। ऐसा पाए जाने की दशा में संपूर्ण जिम्मेदारी आपकी होगी तथा आपका प्रकाशित आर्टिकल तत्काल प्रभाव से हटा दिया जाएगा।

हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

Most Popular

-Advertisement-

Facebook

To Top