होम 99 रू. में खरीदे स्मार्टफोन, डिलीवरी के बाद दें पैसे

देश

99 रू. में खरीदे स्मार्टफोन, डिलीवरी के बाद दें पैसे

कुछ दिनों पहले फ्रीडम 251 नाम की स्मार्टफोन लांच लांच किया गया था। इस कंपनी का दावा था कि ये फोन दुनिया की सबसे सस्ती स्मार्टफोन है, लेकिन अब एक कंपनी आ गई है, जो मात्र 99 रुपए में स्मार्टफोन देने का दावा कर रही है

99 रू. में खरीदे स्मार्टफोन, डिलीवरी के बाद दें पैसे

नयी दिल्ली। कुछ दिनों पहले फ्रीडम 251 नाम की स्मार्टफोन लांच लांच किया गया था। इस कंपनी का दावा था कि ये फोन दुनिया की सबसे सस्ती स्मार्टफोन है, लेकिन अब एक कंपनी आ गई है, जो मात्र 99 रुपए में स्मार्टफोन देने का दावा कर रही है। बेंगलुरू की इस कंपनी का दावा है कि वो दुनिया की सबसे सस्ती स्मार्टफोन लांच करने जा रही है।
नमोटेल के स्मार्टफोन का नाम नमोटेल अच्छे दिन है। इस स्मार्टफोन की कीमत मात्र 99 रूपए रखी गई है। सबसे खास और अहम बात यह है कि इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए आप कैश ऑन डिलीवरी का ऑप्शन चुन सकते हैं। यानी आप फोन पाने के बाद पैसे दे सकते हैं।

इस कंपनी के मुताबिक उनके अच्छे दिन स्मार्टफोन में सारे फीचर्स होंगे।

ये स्मार्टफोन 4 इंच का होगा। इसमें आप 3जी इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं।

इस स्मार्टफोन में 1.3Ghz क्वार्डकोर प्रोसैसर होगा। 1 जीबी रैम और एंड्रॉयड लॉलीपॉप वर्जन वाली इस स्मार्टफोन की कीमत मात्र 99 रूपए होगी।

इस फोन के लिए सर्विस चार्ज अगल से देने होंगे। इस फोन को खरीदने के लिए वेबसाइट namotel.com पर रजिस्ट्रेशन कराना होगा।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top