होम एयरटेल ग्राहकों के खुशखबरी, अब फ्री में पाइये 30GB डाटा

गैजेट्स न्यूज़

एयरटेल ग्राहकों के खुशखबरी, अब फ्री में पाइये 30GB डाटा

आये दिन जियो के सस्ते प्लान आते रहते है अब भारती एयरटेल ने भी नया ऑफर पेश किया है। एयरटेल का यह प्लान जियो को टक्कर देगा।एयरटेल का यह प्लान उन यूजर्स के लिए है जिनके पास 2जी और 3जी फोन है।

एयरटेल  ग्राहकों के खुशखबरी, अब फ्री में पाइये 30GB डाटा

आये दिन जियो के सस्ते प्लान आते रहते है अब भारती एयरटेल ने भी नया ऑफर पेश किया है। एयरटेल का यह प्लान जियो को टक्कर देगा।एयरटेल का यह प्लान उन यूजर्स के लिए है जिनके पास 2जी और 3जी फोन है। इस प्लान के तहत अगर 2G या 3G मोबाइल डिवाइसेज को 4G स्मार्टफोन में अपग्रेड किया जाएगा तो 30GB का फ्री डाटा का लाभ उठा सकते है। इसमें प्रीपेड ग्राहक को 30 दिन तक रोजाना 1GB डाटा दे रहा है। यह सुविधा किसी भी पैक का रिचार्ज करने पर मिलेगी।

साथ ही पोस्टपेड ग्राहक होने पर एयरटेल पहली बिल साइकिल पर 30GB डाटा का रोलओवर का विकल्प दे रही है। एयरटेल ये सबी ऑफर  मेरा पहला स्मार्टफोन के तहत दे रही है। इसके लिए एयरटेल ने सैमसंग, इंटेक्स, कार्बन, लावा, सेलकॉन, मोटोरोला, लेनोवो, नोकिया, आईटेल, जेन आदि कंपनियों से साझेदारी की है। इनमें ग्राहक कैशबैक बेनिफिट्स के साथ  अनलिमिटेड कालिंग और फ्री डाटा सुविधा का लाभ ले सकते है।

ऐसे उठाएं फायदा- इसके लिए ग्राहक को टोल फ्री नंबर 51111 पर कॉल करना होगा और फ्री डाटा बेनिफिट्स का क्लेम करना होगा। अगर आप इसके लिए मान्य होंगे तो आपको सभी लाभ 24 घंटे में मिल जाएंगे।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top