होम Lakhimpur: आशीष मिश्रा की हुई गिरफ्तारी, 11 अक्टूबर को होगी कोर्ट मे सुनवाई

राज्यउत्तर प्रदेश

Lakhimpur: आशीष मिश्रा की हुई गिरफ्तारी, 11 अक्टूबर को होगी कोर्ट मे सुनवाई

आशीष मिश्रा की हुई गिरफ्तारी,केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा को शनिवार को पुलिस ने आखिरकार गिरफ्तार कर लिया है।

Lakhimpur: आशीष मिश्रा की हुई गिरफ्तारी, 11 अक्टूबर को होगी कोर्ट मे सुनवाई

आशीष मिश्रा की हुई गिरफ्तारी,केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा को शनिवार को पुलिस ने आखिरकार गिरफ्तार कर लिया है। 2 अक्टूबर को हुई हिंसा के बाद से लगातार उन्हें गिरफ्तार किए जाने की मांग हो रही थी।

आशीष मिश्रा की हुई गिरफ्तारी, 11 अक्टूबर को होगी कोर्ट मे सुनवाई-

शनिवार कोलआशीष मिश्रा से पुलिस ने लगभग 12 घंटे पूछताछ की जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। आशीष मिश्रा के वकील अवधेश कुमार ने बताया कि इस मामले की सुनवाई 11 अक्टूबर को होगी, इसके बाद ही फैसला होगा कि उन्हें पुलिस की हिरासत में भेजा जाएगा या नहीं। फिलहाल वह न्यायिक हिरासत में हैं।

न्यायिक हिरासत से ले जाया जायेगा जेल-

इससे पहले आशीष मिश्रा को शनिवार रात को को ज्युडिशियल मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया। उन्हें फिलहाल के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है जहां से उन्हें जिला जेल ले जाया गया। डीआईजी उपेंद्र अग्रवाल ने बताया कि आशीष मिश्रा को जांच में सहयोग नहीं करने और सवालों के जवाब नहीं देने के के आधार पर गिरफ्तार कर लिया गया है। शनिवार को आशीष मिश्रा से सुबह 11 बजे से 6 लोगों की टीम ने पूछताछ शुरू की थी। जोकि देर रात तक चली थी।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top