होम भारत नौजवान क्रांति सभा द्वारा कृषि बिल के खिलाफ व किसानों के समर्थन में 2 दिवसीय धरना-प्रदर्शन जारी

समाचारदेशराज्यउत्तर प्रदेश

भारत नौजवान क्रांति सभा द्वारा कृषि बिल के खिलाफ व किसानों के समर्थन में 2 दिवसीय धरना-प्रदर्शन जारी

शुक्रवार, दिंनाक 11.12.2020 को रसड़ा गांधी पार्क में सामाजिक सेवा करते आई गैर राजनीतिक संगठन भारत नौजवान क्रांति सभा द्वारा केंद्र सरकार द्वारा कृषि बिल अध्यादेश के खिलाफ व किसानों के समर्थन में दो दिवसीय मौन धारण कर गांधीवादी तरीके से धरना प्रदर्शन किया जा रहा है।

भारत नौजवान क्रांति सभा द्वारा कृषि बिल के खिलाफ व किसानों के समर्थन में 2 दिवसीय धरना-प्रदर्शन जारी

शुक्रवार, दिंनाक 11.12.2020 को रसड़ा गांधी पार्क में सामाजिक सेवा करते आई गैर राजनीतिक संगठन भारत नौजवान क्रांति सभा द्वारा केंद्र सरकार द्वारा कृषि बिल अध्यादेश के खिलाफ व किसानों के समर्थन में दो दिवसीय मौन धारण कर गांधीवादी तरीके से धरना प्रदर्शन किया जा रहा है।

सर्वप्रथम राष्ट्रगान से कार्यक्रम की शुरुआत की गई। धरने पर बैठते समय संगठन के संरक्षक डॉ. बब्बन राम ने कहा कि एक छोटे से रेडिमेड वस्तु पर भी मूल्य लिखा रहता है परंतु किसानों के अथक प्रयास द्वारा व खून - पशीने की कमाई अनाज का उचित मूल्य निर्धारण ना करना सरकार की गलत नीति दर्शा रहा है और यह सिर्फ पूंजीपतियों को फायदा पहुचाने के लिये एक षणयंत्र है। संगठन के संयोजक जावेद अंसारी "जाम" सूर्यकांत यादव व पिंटू अंसारी ने कहा कि अगर किसानों के समस्याओ के ऊपर विचार नही हुआ तो यह धरना अनवरत आगे भी रह सकता है।

इस अवसर पर मुख्य रूप से बीरबल राम, तहसील बार एसोसिएशन के मंत्री श्री आलोक तिवारी टाईगर बाबा, मुन्ना राम, गुरुदयाल गौतम, परशुराम भारती, खैरुल बशर, रणविजय यादव, संजय मसीह, फिरोज पिंटू, शहजाद, दीनदयाल , जियाउर्रहमान, नितिन मसीह, अभय यादव, जमशेद राईनी, दिलीप, इत्यादि लोग उपस्थित रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता डा . बब्बन राम व संचालन जावेद अंसारी "जाम" ने की ।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top