होम सी.एम.एस. में पुरष्कृत हुए मेधावी छात्र

राज्यउत्तर प्रदेश

सी.एम.एस. में पुरष्कृत हुए मेधावी छात्र

सी.एम.एस. में पुरष्कृत हुए मेधावी छात्र

सी.एम.एस. में पुरष्कृत हुए मेधावी छात्र

लखनऊ, 22 मार्च। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, अशर्फाबाद कैम्पस द्वारा विद्यालय प्रांगण में आयोजित ‘डिवाइन एजुकेशन कान्फ्रेन्स’ विद्यालय के मेधावी छात्रों को पुरष्कृत कर सम्मानित किया गया। सार्वजनिक रूप से प्रशिस्त पत्र व मेडल  प्रदान कर सम्मानित किये जाने पर विद्यालय के छात्र खुशी से गद्गद नजर आये और उनके चेहरों पर छाये उल्लास को सहज ही देखा जा सकता था। समारोह में मान्टेसरी से लेकर कक्षा-9 तक के उन मेधावी छात्रों को सम्मानित  किया गया, जिन्होंने वर्ष भर में विभिन्न राष्ट्रीय एवं अन्तर्राष्ट्रीय प्रतियोगी परीक्षाओं, साँस्कृतिक कार्यक्रमों, खेलकूद की प्रतियोगिताओं एवं वार्षिक परीक्षा में टॉप कर विद्यालय का गौरव बढ़ाया है। सी.एम.एस. संस्थापक व प्रख्यात शिक्षाविद् डा. जगदीश गाँधी ने मेधावी छात्रों को पुरष्कृत कर सम्मानित किया एवं उन्हें उज्जवल भविष्य की शुभकामनायें दी।

समारोह का शुभारम्भ सी.एम.एस. प्रेसीडेन्ट एवं एम.डी. प्रो. गीता गाँधी किंगडन द्वारा दीप प्रज्वलन से हुआ। इस अवसर पर अपने उद्बोधन में प्रो. किंगडन ने कहा कि उद्देश्यपूर्ण शिक्षा बालक को व्यक्तिगत तथा सामाजिक दोनों क्षेत्रों में रचनात्मक विकास हेतु प्रेरित करती है।

                इस अवसर पर सी.एम.एस. अशर्फाबाद कैम्पस के छात्रों ने शिक्षात्मक-साँस्कृतिक कार्यक्रमों की इन्द्रधनुषी छटा बिखेरकर सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। सी.एम.एस. अशर्फाबाद कैम्पस की प्रधानाचार्या श्रीमती तृप्ति द्विवेदी ने कहा कि स्कूल पर बालक को एक अच्छा इंसान बनाने की नैतिक जिम्मेदारी होती है और यह पुनीत कार्य अभिभावकों के सहयोग से ही संभव है। मुझे हार्दिक प्रसन्नता है कि हमें अभिभावकों का सहयोग निरन्तर मिल रहा है। इसके लिए अभिभावकों का हृदय से आभार व्यकत करती हूँ।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top