होम सेक्स रैकेट में पकड़ी गई डायरेक्टर की बेटी

मिर्च मसाला

सेक्स रैकेट में पकड़ी गई डायरेक्टर की बेटी

सेक्स रैकेट की जानकारी मिलते ही पुलिस ने फ़्लैट में पहुंचकर तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया है, वहीं तीन लड़कियों को इनके चंगुल से छुड़ाया गया है। रेस्क्यू की गई लड़कियों की उम्र 16, 19 और 25 साल है।

सेक्स रैकेट में पकड़ी गई डायरेक्टर की बेटी

सेक्स रैकेट की जानकारी मिलते ही पुलिस ने फ़्लैट में पहुंचकर तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया है, वहीं तीन लड़कियों को इनके चंगुल से छुड़ाया गया है। रेस्क्यू की गई लड़कियों की उम्र 16, 19 और 25 साल है। हैरान करने वाली बात तो ये है कि रेस्क्यू की गई लड़कियों में से 19 वर्षीय लड़की बॉलीवुड की किसी निर्देशिका की बेटी है। इन लड़कियों ने बताया कि उन्हें जबरन इस धंधे में धकेला गया था। 19 वर्षीय लड़की के मुताबिक उसकी मां बॉलीवुड की फिल्म डायरेक्टर है। हालांकि इस डायरेक्टर का नाम अभी तक सामने नहीं आया है। 16 साल की दसवीं पास लड़की को उसी के मां-बाप ने इस धंधे में धकेला था। आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जो बॉलीवुड से इस धंधे में पकड़ा गया हो, इससे पहले भी कई एक्ट्रेस इसमें पकड़ी जा चुकी हैं | आपको बता दे कि नवी मुंबई के वाशी इलाके में यह सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। पुलिस के मुताबिक वाशी रेलवे स्टेशन के पास एक बिल्डिंग के फ्लैट में कुछ लोगों द्वारा सेक्स रैकेट चलाने की बात सामने आई थी।

श्वेता प्रसाद बसु श्वेता नाम वर्ष 2014 में हैदराबाद के बंजारा हिल्स में एक सेक्स स्कैंडल में आया जिसके बाद उन्हें दो महीने रेस्क्यू होम में रहना पड़ा। श्वेता को हैदराबाद सेशन कोर्ट ने क्लीन चिट दे दी थी।

सुकन्या इस आरोप में तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्मों की अभिनेत्री और भरतनाट्यम डांसर में माहिर सुकन्या को चेन्नई के एक होटल से गिरफ्तार किया गया था।

साउथ की सायरा बानो हैदराबाद में 23 अगस्त, 2010 को एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड हुआ जिसमें मौके से 9 लोगों को पकड़ा गया। जिसमें सायरा बानो पकड़ी गई थी, उसी में ज्योति भी शामिल थी।

दक्षिण भारतीय अभिनेत्री यमुना 2011 में फेमस दक्षिण भारतीय अभिनेत्री यमुना को एक होटल में देह व्यापार में लिप्त होने के कारण गिरफ्तार किया गया था।

दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री किन्नरा दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री किन्नरा पर सेक्स ब्रोकर होने का आरोप लगा जिसका इसका खुलासा एक न्यूज चैनल द्वारा किए गए स्टिंग में हुआ।

मिस्‍टी मुखर्जी मुंबई में पुलिस ने 2014 को आईएएस अधिकारी ओपी गुप्‍ता के घर छापा मारा जिसमें हाई प्रोफाइल सेक्‍स रैकेट का भांडाफोड़ हुआ। इस रैकेट में बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री मिस्‍टी मुखर्जी चला रही थी।

तमिल अभिनेत्री भुवनेश्वरी साल 2009 में तमिल अभिनेत्री भुवनेश्वरी को चेन्नई में दो अन्य लड़कियों के साथ जिस्मफरोशी करते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top