होम दिशा पाटनी ने ब्रा में दीया लिए सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर, मचा बवाल

सेलेब्रिटीज़

दिशा पाटनी ने ब्रा में दीया लिए सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर, मचा बवाल

दिशा पाटनी ने ब्रा में दीया लिए सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर,  मचा बवाल

दिशा पाटनी ने ब्रा में दीया लिए सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर, मचा बवाल

Photo

दिवाली के मौका पर पूरा बॉलीवुड त्यौहारी खुशियों में डूबा हुआ है। सोशल मीडिया के जरिए हर कोई अपने चाहने वालों को दिवाली की शुभकामनाएं दे रहा है। इस बीच 'बागी-2' और 'एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी' फिल्म में अपने अभिनय का जादू बिखेर चुकी मशहूर एक्ट्रेस दिशा पाटनी भी अपने रंगीन मिजाज में नजर आ रही हैं। दिशा पाटनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर कर अपने फैंस को दिवाली की शुभकामनाएं दी। हालांकि अपनी इस तस्वीर को लेकर दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर विवादों में घिर चुकी हैं।

दिशा पाटनी ने अपनी यह तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें उन्होंने गोल्डन कलर का डिजाइनर लहंगा और एक बेहद खूबसूरत चुनरी ओढी है। दिशा ने अपने हाथों में एक दीया भी लिया हुआ है। हाथों में चूड़ी और माथे पर मांग टीका लगाए हुए दिशा पाटनी बिल्कुल पारंपरिक अंदाज में दिवाली की शुभकामनाएं देते हुए नजर आ रही हैं, लेकिन... इस तस्वीर में दिशा ने ब्लाउज नहीं पहना हुआ है, दिशा ने सिर्फ स्पोर्टी ब्रा पहनी हुई है। इसी वजह को लेकर इस तस्वीर पर सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है।

सोशल मीडिया पर लगी है कमेंट के झड़ी -

हालांकि, दिशा पाटनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में अपनी पोस्ट पर कमेंट सेक्शन को डिसेबल किया हुआ है, फिर भी यूजर्स उनकी इस तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह से कमेंट कर रहे हैं। कुछ लोग इस तस्वीर को आपत्तिजनक बताते हुए लिख रहे है कि दिशा को संस्कृति और परंपराओं का सम्मान करना चाहिए। वहीं कुछ लोग इस तस्वीर को लेकर लिख रहे हैं कि दिवाली का त्यौहार खुशियों को मनाने के लिए है, कंपनी के प्रचार के लिए नहीं। हालांकि कुछ लोगों ने इसे अपनी पसंद के परिधान पहनने की आजादी से जोड़कर उनका बचाव भी किया है। दिशा पाटनी इससे पहले भी इनरवियर में अपनी हॉट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर चुकी हैं।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top