होम बहराइच पुलिस को लगातार दूसरी बार जनसुनवाई के कुशल नेतृत्व हेतु मिला प्रदेश में प्रथम स्थान

उत्तर प्रदेश

बहराइच पुलिस को लगातार दूसरी बार जनसुनवाई के कुशल नेतृत्व हेतु मिला प्रदेश में प्रथम स्थान

दिनांक 06-06-2019 को पुलिस अधीक्षक बहराइच के कुशल नेतृत्व में जनसुनवाई में बहराइच पुलिस को लगातार दूसरी बार मिला प्रदेश में प्रथम स्थान।

बहराइच पुलिस को लगातार दूसरी बार जनसुनवाई के कुशल नेतृत्व हेतु मिला प्रदेश में प्रथम स्थान

बहराइच। दिनांक 06-06-2019 को पुलिस अधीक्षक बहराइच के कुशल नेतृत्व में जनसुनवाई में बहराइच पुलिस को लगातार दूसरी बार मिला प्रदेश में प्रथम स्थान। पुलिस अधीक्षक बहराइच डॉ0 गौरव ग्रोवर के निर्देशन में जनपदीय स्तर पर कार्य कर रहे आईजीआरएस प्रणाली में प्राप्त संदर्भो के त्वरित एवं गुणवत्तापरक निस्तारण में बहराइच पुलिस को प्रदेश में प्रथम स्थान प्राप्त हुआ है । पुलिस अधीक्षक द्वारा आईजीआरएस प्रणाली में कार्य कर रहे सभी कर्मियों को बधाई के साथ साथ प्रशस्ति पत्र दिया जा रहा है।

ज्ञातव्य है कि पुलिस अधीक्षक डा0 गौरव ग्रोवर के कार्यकाल में लगातार दूसरा व कुल तीसरा मौका है जब बहराइच पुलिस को प्रदेश में प्रथम स्थान प्राप्त हुआ है । वर्तमान में जनसुनवाई में प्रभारी निरी0 राजकुमार सिंह के अलावा आरक्षी राहुल वाजपेई, आरक्षी अंशू तिवारी, आरक्षी कौशलेन्द्र प्रताप सिंह व महिला आरक्षी भाग्य रेखा कार्य कर रही है ।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top