होम पब्लिक स्कूल द्वारा जिला अस्पताल में वितरित किया गया निःशुल्क भोजन

राज्यउत्तर प्रदेश

पब्लिक स्कूल द्वारा जिला अस्पताल में वितरित किया गया निःशुल्क भोजन

बहराइच एजुकेशनल एंड वेलफेयर सोसाइटी द्वारा संचालित बहराइच पब्लिक स्कूल द्वारा जिला अस्पताल में स्टाल लगाकर मरीजों व उनके तीमारदारों को निःशुल्क भोजन बाटा गया इस दौरान बड़ी संख्या में मरीजों व तीमारदारों ने खाना लेने के लिए लाइन लगी रही।

पब्लिक स्कूल द्वारा जिला अस्पताल में वितरित किया गया निःशुल्क भोजन

बहराइच। बहराइच एजुकेशनल एंड वेलफेयर सोसाइटी द्वारा संचालित बहराइच पब्लिक स्कूल द्वारा जिला अस्पताल में स्टाल लगाकर मरीजों व उनके तीमारदारों को निःशुल्क भोजन बाटा गया इस दौरान बड़ी संख्या में मरीजों व तीमारदारों ने खाना लेने के लिए लाइन लगी रही।

वहीं रविवार दिनांक 22/09/2019 को थाना को0 देहात में प्रभारी निरीक्षक को0 देहात व क्षेत्र के संभ्रांत व्यक्तियों व मां दुर्गा प्रतिमा के आयोजकों की उपस्थिति में आगामी नवरात्रि त्यौहार में माँ दुर्गा प्रतिमा स्थापना व विसर्जन के संबंध में पीस कमेटी की बैठक का आयोजन किया गया।  आयोजन में अधिकारी गण द्वारा सभी लोगों की समस्याओं को सुना गया एवं संबंधित को निर्देशित किया गया। सभी लोगों को आगामी त्यौहार के संबंध में समस्याओं के निवारण का भरोसा कराया गया । सभी लोगों ने एक साथ मिलकर त्यौहार को सकुशल संपन्न कराने का वादा किया। बैठक सकुशल सम्पन्न हुई।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top