होम बिना ब्रा के स्विमिंग पूल में मस्ती करती दिखीं हसीना

मिर्च मसाला

बिना ब्रा के स्विमिंग पूल में मस्ती करती दिखीं हसीना

हॉट एंड सैक्सी मॉडल एलिजाबेथ हर्ले अक्सर अपनी हाॅट तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। वह अपनी हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।एलिजाबेथ की उम्र को देखकर कोई यह अंदाजा नहीं लगा सकता कि वह 50 की उम्र पार कर चुकी हैं।

बिना ब्रा के स्विमिंग पूल में मस्ती करती दिखीं हसीना

हॉट एंड सैक्सी मॉडल एलिजाबेथ हर्ले अक्सर अपनी हाॅट तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। वह अपनी हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। एलिजाबेथ की उम्र को देखकर कोई यह अंदाजा नहीं लगा सकता कि वह 50 की उम्र पार कर चुकी हैं। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

तस्वीरों में एलिजाबेथ स्विमिंग पूल में सारे कपड़े उतारकर प्राइवेट पार्टस छिपाती नजर आ रही हैंइन तस्वीरों में वह काफी मस्ती करते हुए सुकून के पलों को बिता रही हैं। एलिजाबेथ का यह हॉट लुक उनके फैंस को चौका देने वाला है।

बता दें कि एलिजाबेथ ने अपने लुक से बॉलीवुड की सारी एक्ट्रेसेस को भी पीछे छोड़ दिया है। एेसा पहली बार नहीं हैं कि एलिजाबेथ की सेक्सी तस्वीरें सामने आईं हैं। उनके लुक को लोग काफी पसंद करते हैं। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top