होम विश्व नेताओं के सर्वे में मोदी ने ट्रंप और जिनपिंग को पछाड़ कर तीसरे स्थान पर

देश

विश्व नेताओं के सर्वे में मोदी ने ट्रंप और जिनपिंग को पछाड़ कर तीसरे स्थान पर

आज नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता पूरे विश्व में कायम है ये हम नहीं कह रहे हैं ये तो अंतरराष्ट्रीय सर्वे की रिपोर्ट कह रही है।

विश्व नेताओं के सर्वे में मोदी ने ट्रंप और जिनपिंग को पछाड़ कर तीसरे स्थान पर

आज नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता पूरे विश्व में कायम है ये हम नहीं कह रहे हैं ये तो अंतरराष्ट्रीय सर्वे की रिपोर्ट कह रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दावोस में विश्व आर्थिक बैठक में भाग लेने से पहले ही उनकी लोकप्रियता ने एक और रिकॉर्ड कायम कर दिया है PM मोदी को दुनिया के शीर्ष तीन नेताओ में शामिल किया गया है गैलप इंटरनेशनल ने 50 देशों में लोगो से पूछे गए विभिन्न सवालों के आधार पर अपने वार्षिक सर्वेक्षण में PM मोदी को विश्व नेताओं के सर्वेक्षण में तीसरे स्थान पर रखा है। फ्रांस के राष्ट्रपति इमॅन्यूएल मैक्रॉन को पहले जर्मनी के चांसलर एन्जेला मार्केल को दुसरे स्थान पर रखा गया है।

यह सर्वे ऐसे समय में आया है जब PM नरेंद्र मोदी 22 जनवरी को दावोस बैठक में भाग लेने के लिए स्वीटजरलैंड जा रहे हैं। इससे देखते हुए सर्वेक्षण के निर्देशों को पं मोदी और भारत के लिए उत्साह जनक बताया जा रहा है। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस सर्वे में डोनाल्ड ट्रंप और शी जिनपिंग को पीछे छोड़ दिया है। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top