होम इंस्टाग्राम के संस्थापकों ने फेसबुक को कहा बॉय-बॉय

कंप्यूटर

इंस्टाग्राम के संस्थापकों ने फेसबुक को कहा बॉय-बॉय

इंस्टाग्राम के संस्थापक, माइक रीगर और केविन सिस्ट्रोम ने फेसबुक की फोटो शेयरिंग एप इंस्टाग्राम से इस्तीफा दे दिया है। जिसके आज के समय में एक अरब से ज्यादा यूजर्स हैं। द न्यूयॉर्क टाइम्स में सोमवार की रिपोर्ट के अनुसार, इंस्टाग्राम के सह-संस्थापकों ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है

इंस्टाग्राम के संस्थापकों ने फेसबुक को कहा बॉय-बॉय

इंस्टाग्राम के संस्थापक, माइक रीगर और केविन सिस्ट्रोम ने फेसबुक की फोटो शेयरिंग एप इंस्टाग्राम से इस्तीफा दे दिया है। जिसके आज के समय में एक अरब से ज्यादा यूजर्स हैं।

द न्यूयॉर्क टाइम्स में सोमवार की रिपोर्ट के अनुसार, इंस्टाग्राम के सह-संस्थापकों ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है और आने वाले कुछ हफ्तों में कंपनी छोड़ने की योजना बना ली है, जबकि उनके इस्तीफे के पीछे के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

सिस्ट्रोम ने एक ब्लॉग पोस्ट में लिखा कि वे कुछ नया करने की योजना बना रहे हैं। सिस्ट्रोम ने कहा, नई चीजें बनाने के लिए हमें इसे छोड़कर यह समझने की जरूरत थी कि हमें क्या प्रेरित करता और दुनिया को किस चीज की जरूरत है, और हम उससे इसे मेल करा सकें। आगे हमारी यही करने की योजना है।

उन्होंने बताया, माइक और मैं इंस्टाग्राम में पिछले 8 साल बिताने के लिए तथा फेसबुक में पिछले छह साल बिताने के लिए आभारी हैं। हमने 13 लोगों से शुरुआत की थी, जिसमें अब 1,000 से ज्यादा लोग हैं और दुनिया भर में कार्यालय हैं। हमारे उत्पादों को एक अरब से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है। अब हम अपने अगले चरण के लिए तैयार हैं।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top