होम यह 50 की उम्र में भी दिखती है बेहद हॉट

मिर्च मसाला

यह 50 की उम्र में भी दिखती है बेहद हॉट

हॉलीवुड एक्ट्रैस और मॉडल एलिजाबेथ हर्लें बेहद ही हॉट और ग्लैमरस है। वह अपने हॉट और बोल्ड लुक से हमेशा सुर्खियों में ही रहती है। एलिजाबेथ अपनी फोटोज को सोशल साइट पर अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती है।

यह 50 की उम्र में भी दिखती है बेहद हॉट

हॉलीवुड एक्ट्रैस और मॉडल एलिजाबेथ हर्लें बेहद ही हॉट और ग्लैमरस है। वह अपने हॉट और बोल्ड लुक से हमेशा सुर्खियों में ही रहती है। एलिजाबेथ अपनी फोटोज को सोशल साइट पर अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती है। एलिजाबेथ की उम्र को देखकर कोई यह अंदाजा नहीं लगा सकता कि वह 50 की उम्र पार कर चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ फोटोज इंस्टा पर शेयर की हैं। इन फोटो में वह व्हाइट बिकिनी पहने हुए बेहद हॉट लग रही है। इन फोटोज में वह काफी मस्ती करते हुए सुकून के पलों को बिता रही हैं। एलिजाबेथ का यह हॉट लुक उनके फैंस को चौका देने वाला है। कु दिनों पहले उन्होंने वैकेशन एंजॉय करते हुए उनकी कुछ फोटो शेयर की थी।

बता दें कि एलिजाबेथ ने अपने लुक से बॉलीवुड की सारी एक्ट्रैसेस को भी पीछे छोड़ दिया है। उन्होंने अपने उम्र पर हावी होकर अपने बोल्ड लुक को अपने फैंस के साथ शेयर किया है। उनके हुस्न के जलवे सारी दुनियां में देखने को मिलते हैं।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top