होम #Bigg Boss-12 जसलीन मथूरा ने बॉयफ्रेंड अनूप जलोटा को सरेआम किया KISS

टेलीविजन

#Bigg Boss-12 जसलीन मथूरा ने बॉयफ्रेंड अनूप जलोटा को सरेआम किया KISS

Big Boss -12 में लड़ाई झगड़े के बाद अब रोमांस के तडके लग रहे है। इस सीजन की सबसे लोकप्रिय जोड़ी "जसलीन और अनूप जलोटा" हैं।Big Boss का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जहां पर जसलीन भजन सम्राट अनूप जलोटा को सबके सामने वॅाशरूम में Kiss करती हुई नजर आ रही हैं।

Big Boss -12 में लड़ाई झगड़े के बाद अब रोमांस के तडके लग रहे है। इस सीजन की सबसे लोकप्रिय जोड़ी "जसलीन और अनूप जलोटा" हैं।Big Boss का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जहां पर जसलीन भजन सम्राट अनूप जलोटा को सबके सामने वॅाशरूम में Kiss करती हुई नजर आ रही हैं।  जसलीन अनूप जी की आंख बंद करने के लिए कहती हैं इसके बाद वह उनके सिर और गाल पर Kiss करती हैं जिसे देखते हुए करणवीर बोहरा का मस्ती करते हुए नजर आते हैं।

वह कहते हैं कि दूसरा गाल और लिप्स पर Kiss बाकी रह गया है। जसलीन की इस हरकत से अनूप जलोटा काफी खूश होते हैं। वहीं घर वाले जसलीन की ये हरकत देखकर हैरान रह जाते हैं। कुल मिलाकर अनूप और जसलीन के बीच का रोमांस अब दर्शकों को देखने को मिलेगा। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top