होम शादीशुदा मर्द बेडरूम में करते हैं ये सब हरकतें

रिलेशनशिप

शादीशुदा मर्द बेडरूम में करते हैं ये सब हरकतें

शादीशुदा मर्द बेडरूम में करते हैं ये सब हरकतें

शादीशुदा मर्द बेडरूम में करते हैं ये सब हरकतें

हर इंसान में कुछ ऐसी बुराइयां होती हैं जिन्हें बर्दाश्त कर पाना बहुत मुश्किल हो जाता है।आजकल के बिजी लाइफस्टाइल के चलते पति-पत्नी में झगड़े काफी बढ़ गए हैं। कई बार इनकी वजह बहुत बड़ी न सही पर अजीब जरूर होती है। ज्यादातर शादीशुदा जोड़े बेडरूम में कुछ ऐसी हरकते कर बैठतें है जिसकी वजह से उनके बीच लड़ाई होना स्वाभाविकहै।

गीला तौलिया- सुबह अक्सर की जाने वाली ये हरकत आपके पार्टनर को पसंद नहीं आती है कि आप नहाने के बाद तौलिया बिस्तर पर छोड़ देते है। और जब आपके पार्टनर  इस गलत हरकत के बारे में टोकते है तो उनका कहना होता है कि सुबह के वक्त लेट होने की वजह से वो गीला तौलिया बिस्तर पर ही छोड़कर चले गए।

सिगरेट पीना- कई मर्द ऐसे होते हैं जो बाहर से सिगरेट पीते हुए आते हैं और सीधे बेडरुम में आ जाते हैं। जिससे पूरे कमरे में सि‍गरेट का धुंआ भर जाता है। न तो इस व्यवहार को ठीक कहा जा सकता है और न ही इसके हानिकारक प्रभाव को अनदेखा किया जा सकता है।

बीच रात में कुछ खाने लग जाना- टीवी देखने के दौरान, लैपटॉप पर काम करने के दौरान या फिर किताब पढ़ते-पढ़ते पॉपकॉर्न खाना ठीक है लेकिन अगर आपके पार्टनर को बिस्तर पर बैठकर खाना नहीं पसंद है तो अपनी इस आदत को बदल डालें। ये स्वास्थ्य के लिहाज से भी अच्छा नहीं है।

सोने के वक्त पर टीवी देखना- कोशिश करनी चाहिए आपके बेडरुम में टीवी न हो। बेडरुम में टीवी होने पर सोने का कोई समय तय नहीं हो पाता है और पूरी लाइफस्टाइल प्रभावित होती है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top