होम रजनीकांत स्टंट करना पड़ गया भारी अंत में जो हुआ शायद किसी ने नहीं सोचा होगा

समाचारअजब-गजब

रजनीकांत स्टंट करना पड़ गया भारी अंत में जो हुआ शायद किसी ने नहीं सोचा होगा

रजनीकांत (Rajinikanth) अपने आप में ही इतनी बड़ी शख्सियत हैं, जिन्हें किसी परिचय की जरूरत नहीं है। अभिनेता की देश में ही नहीं, बल्कि विदेश में भी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है।

रजनीकांत स्टंट करना पड़ गया भारी अंत में जो हुआ शायद किसी ने नहीं सोचा होगा :- 

रजनीकांत (Rajinikanth) अपने आप में ही इतनी बड़ी शख्सियत हैं, जिन्हें किसी परिचय की जरूरत नहीं है। अभिनेता की देश में ही नहीं, बल्कि विदेश में भी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। रजनीकांत के फैंस अक्सर ही उनकी तरह दिखने के लिए उनके लुक को कॉपी करते हैं और उनके जैसे कपड़े पहनते हैं। इतना ही नहीं कई बार लोग स्टंट भी करते हैं। लेकिन कोई कितनी भी कोशिश कर ले फिर भी एक्टर के स्वैग और उनके ऑरा को कॉपी नहीं कर सकता है। ऐसा ही कुछ हाल ही में रजनीकांत के एक फैन के साथ भी हुआ।

फैन ने एक्टर की तरह दिखने के लिए उनके जैसे कपड़े तो पहन लिए, लेकिन उनके चार्म को कॉपी नहीं कर सका। शख्स ने लोगों की भीड़ के बीच रजनीकांत के स्टंट को कॉपी करने की कोशिश की, लेकिन अंत में जो हुआ वो न उसने सोचा होगा और न वहां बैठे दर्शकों ने।

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो (Viral Video) में आप देख सकते हैं कि शख्स जैसे ही स्टंट करने की कोशिश करता है, तभी अचानक उसका पैर अटक जाता है और वो ज़ोर से मंच पर ही गिर जाता है। शख्स को गिरता हुआ देखकर लोग उसकी मदद के लिए भागते हैं।

इस वीडियो को official_niranjanm87 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। वीडियो पर अब तक 52 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। लोग वीडियो पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ लोगों को वीडियो देखकर हंसी आ रही है तो कुछ लोग शख्स को गिरता हुआ देखकर उसके लिए चिंतित हो रहे हैं।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top