होम राखी सांवत ने अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर किया हाॅट योगा

मिर्च मसाला

राखी सांवत ने अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर किया हाॅट योगा

2015 में योग दिवस की स्थापना के बाद से ही 21 जून को मनाया जाता है। योग दिवस के दिन टीवी एक्ट्रेस राखी सांवत ने भी अपने योग करते हुए की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं वहीं उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी वीडियोज और तस्वीरें शेयर की हैं।

राखी सांवत ने अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर किया हाॅट योगा

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस 2015 में योग दिवस की स्थापना के बाद से ही 21 जून को मनाया जाता है। योग दिवस के दिन टीवी एक्ट्रेस राखी सांवत ने भी अपने योग करते हुए की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं वहीं उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी वीडियोज और तस्वीरें शेयर की हैं। इस योगा को हाॅट योगा भी कहा जाता है। राखी योगा करते हुए बेहद हाॅट और सैक्सी लग रही हैं। तस्वीरों में रेड कलर की बिकिनी पहने हुए बेहद सेक्सी अंदाज में नजर आ रही हैं। जब योग दिवस को लेकर राखी ने बताया कि, उन्होंने कहा कि 'दैनिक अभ्यास के रूप में, हम अपना दैनिक योग दिनचर्या करके अपना दिन शुरू करेंगे।

hot yoga by rakhi sawant

इसके अलावा, हम योग के बारे में शब्द फैलाने और अभ्यास में शामिल होने का इरादा रखते हैं।' वह कहती हैं कि 'जब कोई योग का अभ्यास करता है तो उसे दिखावा करने की जरुरत नहीं होती बल्कि उनके अंदर से उन्हें माॅटीवेशन मिलती है।' राखी का मानना है कि योग को न केवल एक शारीरिक गतिविधि जिसे दैनिक जीवन में शामिल किया जाना चाहिए। उन्होंने बताया कि लोग अपने व्यस्त कार्य कार्यक्रमों से कुछ ही मिनट लें और योग करने की कोशिश करें और धीरे-धीरे इसे दैनिक अभ्यास करें।यह दिन में लगभग पांच मिनट हो सकता है और इसके फायदे आपके जीवन को बदल सकते हैं।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top