होम श्रीदेवी मेरे लिए बस मेरे पापा की पत्नी हैं : अर्जुन कपूर

देश

श्रीदेवी मेरे लिए बस मेरे पापा की पत्नी हैं : अर्जुन कपूर

श्रीदेवी मेरे लिए बस मेरे पापा की पत्नी हैं : अर्जुन कपूर

श्रीदेवी मेरे लिए बस मेरे पापा की पत्नी हैं : अर्जुन कपूर

अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत के बारे में श्रीदेवी के पति बोनी कपूर से पूछताछ की जा चुकी है तो इसी बीच खबर आई है कि बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर आज दुबई के लिए रवाना हो गए हैं, इस वक्त कपूर परिवार शोक में डूबा हुआ हैं।

अर्जुन और श्रीदेवी में कभी भी मोहब्बत नहीं रही 
आपको बता दें कि अर्जुन कपूर निर्माता बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना कपूर के बेटे हैं, जिस वक्त मोना और बोनी का तलाक हुआ था, उस वक्त अर्जुन की उम्र 11 साल की थी। अर्जुन और श्रीदेवी में कभी भी मोहब्बत नहीं रही, हालांकि अर्जुन अपने पापा के काफी करीब माने जाते हैं।

श्रीदेवी मेरे लिए बस मेरे पापा की पत्नी हैं
 कुछ वक्त पहले एक इंटरव्यू में अर्जुन ने कहा था कि श्रीदेवी के साथ सामान्य है क्योंकि वो मेरे पिता की पत्नी हैं और मेरे पिता उनसे प्रेम करते हैं, इसके अलावा मेरे और उनके बीच में कुछ नहीं है और मैं कभी भी उनसे और उनके बच्चों से नहीं मिलता हूं।

जाह्नवी और खुशी से अर्जुन का कोई रिश्ता नहीं 
अर्जुन का अपनी दोनों सौतेली बहनों जाह्नवी और खुशी दोनों से कोई लेना-देना नहीं है। जबकि वो अपने चाचा अनिल कपूर ,अपनी कजिन सोनम कपूर के काफी करीब हैं, वो अक्सर इन लोगों के साथ देखें जाते हैं।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top