होम UP: नाराज गाँव वालों ने BJP विधायक को गाँव के गंदे पानी में घुमाया, विकास देखने आये थे विधायक जी

राज्यउत्तर प्रदेश

UP: नाराज गाँव वालों ने BJP विधायक को गाँव के गंदे पानी में घुमाया, विकास देखने आये थे विधायक जी

यूपी मे हापुड़ जिले के गढ़मुक्तेश्वर विधानसभा क्षेत्र के विधायक कमल सिंह मलिक ढोलपुर गांव विकास देखने पहुंचे। विधायक को देखकर ग्रामीणों का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया। गुस्साए ग्रामीणों ने भाजपा विधायक कमल सिंह मलिक को गंदे पानी में घुमाया।

UP: नाराज गाँव वालों ने BJP विधायक को गाँव के गंदे पानी में घुमाया, विकास देखने आये थे विधायक जी

UP: नाराज गाँव वालों ने BJP विधायक को गाँव के गंदे पानी में घुमाया, विकास देखने आये थे विधायक जी

Uttar Pradesh: यूपी मे हापुड़ जिले के गढ़मुक्तेश्वर विधानसभा क्षेत्र के विधायक कमल सिंह मलिक ढोलपुर गांव विकास देखने पहुंचे। विधायक को देखकर ग्रामीणों का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया। गुस्साए ग्रामीणों ने भाजपा विधायक कमल सिंह मलिक को गंदे पानी में घुमाया और सड़क के हालात दिखाये। इतना ही नहीं, गांव के प्रधानपति ने विधायक कमल सिंह मलिक का हाथ पकड़ा और जलभराव के बीच पैदल लेकर पहुंच गए। विधायक जी को विकास दिखाया गया है। विधायक जी भी मजे से गंदे पानी में चलते रहे। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर भाजपा अपने कामकाज का ब्योरा तैयार कर रही है कि योगी सरकार में क्या-क्या विकास कार्य हुए हैं। विकास कार्यों को लेकर भाजपा हाईकमान ने सांसदों और विधायकों को मैदान में उतार दिया है। केंद्रीय नेतृत्व ने कहा है कि सांसद अपने क्षेत्रों में जाकर लोगों को सरकारी योजनाओं और महामारी के समय में सरकार के कामकाज को जनता को बताएं। इतना ही नहीं, दिल्ली में आयोजित हुई बैठक में कहा गया कि सांसद पार्टी कार्यकर्ताओं और जनता से जुड़ाव और उनका आशीर्वाद लेने के लिए यात्रा निकालेंगे। इसी क्रम में गढ़मुक्तेश्वर विधानसभा के विधायक कमल सिंह मलिक ढोलपुर गांव पहुंचे। 

यहाँ BJP विधायक कमल सिंह मलिक जनसभा को संबोधित करने के बाद गांव में पैदल घूमकर ग्रामीणों से वार्ता कर रहे थे। इसी दौरान नवनिर्वाचित प्रधान निशा के पति रविंद्र व अन्य ग्रामीण एकत्र हो गए। ग्रामीणों ने विधायक से कहा कि अपने कार्यकाल में वह एक बार भी गांव में नहीं आए। गांव में जलभराव, सफाई व्यवस्था दुरुस्त नहीं है। ग्राम प्रधान ने सड़क बनवाई लेकिन पानी की निकासी नहीं कराई। जिसके चलते यहां जलभराव रहता है। कई बार विभागीय अधिकारियों से शिकायत की जा चुकी है, लेकिन समस्या का समाधान नहीं हुआ। 

विधायक जी जैसे ही मौके पर पहुंचे तभी प्रधान पति विधायक का हाथ पकड़कर जलभराव के बीच ले गये। इस दौरान किसी ने वीडियो बना ली और सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। खैर वीडियो तो वायरल हो चुका है। प्रधान पति रविंद्र का कहना है कि पूर्व प्रधान का कार्यकाल पूरा हो चुका है, वहीं चार साल पूरे होने के बाद भी विधायक द्वारा उनके गांव की सुध नहीं ली गई, जिसे लेकर ग्रामीणों में रोष है। विधायक के गांव में पहुंचने पर उन्हें पूरी परिस्थिति से अवगत कराया गया।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top