होम UP Election 2022: BJP में मौर्य हुए शिखंडी, सीएम बने उत्तराखंडी-ओम प्रकाश राजभर

राज्यउत्तर प्रदेशहलचलसियासत

UP Election 2022: BJP में मौर्य हुए शिखंडी, सीएम बने उत्तराखंडी-ओम प्रकाश राजभर

सुहेल देव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने बीजेपी पर न‍िशाना साधते हुए कहा क‍ि बीजेपी जो वादा करती है, उसके उलट ही काम करती है।

UP Election 2022: BJP में मौर्य हुए शिखंडी, सीएम बने उत्तराखंडी-ओम प्रकाश राजभर

UP Election 2022: 'BJP में मौर्य हुए शिखंडी, सीएम बने उत्तराखंडी'-ओम प्रकाश राजभर 

UP Election 2022: सुहेल देव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने बीजेपी पर न‍िशाना साधते हुए कहा क‍ि बीजेपी जो वादा करती है, उसके उलट ही काम करती है। सत्ता से बाहर रहने के दौरान बीजेपी ने महंगाई कम करने का वादा क‍िया था लेक‍िन जब सत्‍ता में आई तो महंगाई आसमान पर पहुंच गई। 

उत्तर प्रदेश में व‍िधानसभा चुनाव 2022 से पहले बीजेपी की सहयोगी रही सुहेल देव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने शुक्रवार को बीजेपी पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा, 'बीजेपी लीडर नहीं बल्‍क‍ि लोडर बनाकर काम करती है। बीजेपी ने केशव प्रसाद मौर्य को लोडर बना द‍िया है। मैं इसका गवाह हूं। SBSP प्रमुख ने कहा, 'मेरे सामने एयरपोर्ट से हेलीकॉप्टर दिया और कहा कि वो (केशव प्रसाद मौर्य) सीएम बनेंगे। इसके बाद जब बनाना हुआ तो केशव शिखंडी हो गए। इसके बाद यूपी का सीएम एक 'उत्तराखंडी' हो गया। 

'आज तक' न्‍यूज चैनल के एक कार्यक्रम में SBSP के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने बीजेपी पर न‍िशाना साधते हुए कहा क‍ि बीजेपी जो वादा करती है, उसके उलट ही काम करती है। सत्ता से बाहर रहने के दौरान बीजेपी ने महंगाई कम करने का वादा क‍िया था। उस समय गैस सिलिंडर 400 रुपये में म‍िलता था और अब 900 रुपए के पार हो गया है। वहीं सरसो का तेल 250 रुपये लीटर तो अरहर की दाल 100 रुपये के पार म‍िल रही है। इसके अलावा पेट्रोल 60 रुपये में था जो अब 100 के पार हो गया है। 

आपको बता दें कि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह से बीते द‍िनों हुई मुलाकात पर राजभर ने कहा क‍ि जिस दिन मैंने यूपी सरकार का साथ छोड़ा था, उसी द‍िन कसम खाई थी कि जब तक उत्तर प्रदेश से बीजेपी की विदाई न हो जाए मैं शांत नहीं बैठूंगा। स्‍वतंत्र देव से मुलाकात शिष्टाचार के तौर पर थी। पहले भी उनसे मुलाकात होती रही है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top