होम सी.एम.एस. छात्रा ‘वीरभद्र अवार्ड’ से सम्मानित

युवाशिक्षा

सी.एम.एस. छात्रा ‘वीरभद्र अवार्ड’ से सम्मानित

सी.एम.एस. छात्रा ‘वीरभद्र अवार्ड’ से सम्मानित

सी.एम.एस. छात्रा ‘वीरभद्र अवार्ड’ से सम्मानित

लखनऊ, 20 सितम्बर। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, राजाजीपुरम (प्रथम कैम्पस) की कक्षा-11 की प्रतिभाशाली छात्रा हिबा फातिमा ने पर्यावरण एवं जैव-विविधता पर आधारित अखिल भारतीय प्रतियोगिता में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर लखनऊ का गौरव बढ़ाया है। इस उल्लेखनीय उपलब्धि हेतु हिबा फातिमा को ‘वीरभद्र अवार्ड’ प्रदान कर सम्मानित किया गया है। प्रतियोगिता का आयोजन सामाजिक संस्था ‘स्वयं सिद्धा’ के तत्वावधान में राष्ट्रीय स्तर पर किया गया। सी.एम.एस. संस्थापक डा. जगदीश गाँधी ने सी.एम.एस. छात्रा की बहुमुखी प्रतिभा की प्रशंसा करते हुए उसके उज्जवल भविष्य की कामना की है। हिबा फातिमा ने राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित ‘यूनीक इन्वार्यनमेन्ट प्रतियोगिता’ में प्रतिभाग करते हुए ‘लिविंग इन हार्मनी इन नेचर’ विषय पर अपने सृजनात्मक विचारों की सर्वश्रेष्ठ प्रस्तुति देकर यह उपलब्धि अपने नाम की है। प्रतियोगिता के आयोजकों ने पर्यावरण संरक्षण हेतु सी.एम.एस. छात्रा की रचनात्मक सोच एवं स्वच्छ व सुन्दर पर्यावरण हेतु उसकी विचारशीलता व संकल्प की भूरि-भूरि प्रशंसा करते प्रशस्ति पत्र एवं ट्राफी प्रदान कर सम्मानित किया।

सी.एम.एस. अपने छात्रों के बौद्धिक विकास के साथ उन्हें सामाजिक गतिविधियों एवं रचनात्मक कार्यों के लिए विशेष रूप से प्रेरित करता है। यही कारण है कि सी.एम.एस. छात्र सदैव ही विभिन्न रचनात्मक एवं सृजनात्मक प्रतियोगिताओं में अपनी बहुमुखी प्रतिभा की छाप छोड़कर विद्यालय का गौरव बढ़ा रहे हैं।

 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top