होम हमें उम्मीद न थी कि बसपा के वोट सपा प्रत्याशी को इस कदर ट्रांसफर होंगे : केशव मौर्या

देश

हमें उम्मीद न थी कि बसपा के वोट सपा प्रत्याशी को इस कदर ट्रांसफर होंगे : केशव मौर्या

हमें उम्मीद न थी कि बसपा के वोट सपा प्रत्याशी को इस कदर ट्रांसफर होंगे : केशव मौर्या

 हमें उम्मीद न थी कि बसपा के वोट सपा प्रत्याशी को इस कदर ट्रांसफर होंगे : केशव मौर्या

नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश उपचुनाव में अब तक हुई वोटों की गिनती में फूलपुर में समाजवादी पार्टी के नागेंद्र पटेल और गोरखपुर में प्रवीण निषाद निर्णायक बढ़त की ओर अग्रसर हैं। रुझानों में बीजेपी के प्रत्याशियों के निर्णायक रूप से हारने के बाद उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि पूरी तरह चुनाव परिणाम आने के बाद पार्टी इसकी समीक्षा करेगी। उन्होंने कहा समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के एक साथ आने से समीकरण बदले हैं।

न्यूज एजेंसी ANI के अनुसार  केशव प्रसाद मौर्या ने कहा, 'हमें उम्मीद न थी कि बसपा के वोट सपा प्रत्याशी को इस कदर ट्रांसफर होंगे। हम समीक्षा करेंगे कि 2019 में जब सपा, बसपा और कांग्रेस एक साथ होंगे तो उनसे कैसे मुकाबला किया जाए।' इससे पहले सपा महासचिव रामगोपाल यादव ने कहा कि बीएसपी के गठबंधन की बदौलत हम जीत रहे हैं।  दरअसल, बीएसपी ने उपचुनाव में अपने किसी प्रत्‍याशी को नहीं उतारा था और पार्टी प्रमुख मायावती ने सपा के साथ तालमेल की बात करते हुए समर्थन देने की बात कही थी। 

<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">We didn&#39;t expect that BSP&#39;s vote will be transferred to SP in such a manner. We will analyze after seeing the final results &amp; prepare for a situation in future when BSP, SP &amp; Congress can come together &amp; also make our strategy for winning 2019 elections: KP Maurya, Deputy CM <a href="https://t.co/XOLQrg7cG4">pic.twitter.com/XOLQrg7cG4</a></p>&mdash; ANI UP (@ANINewsUP) <a href="https://twitter.com/ANINewsUP/status/973852492592222208?ref_src=twsrc%5Etfw">March 14, 2018</a></blockquote>
<script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top