होम जब विद्या को देखकर हस्तमैथुन करने लगा था लड़का, तो....?

मिर्च मसाला

जब विद्या को देखकर हस्तमैथुन करने लगा था लड़का, तो....?

बॉलीवुड एक्ट्रैस विद्या बालन जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म "तुम्हारी सुलु" में नजर आने वाली है। हाल ही में विद्या एक्ट्रैस नेहा धूपिया के शो ‘नो फिल्टर नेहा’ में पहुंची थी, जहां उन्होंने कॉलेज के दिनों में उनके साथ हुई एक घटना को फैंस के साथ शेयर किया।

जब विद्या को देखकर हस्तमैथुन करने लगा था लड़का, तो....?

बॉलीवुड एक्ट्रैस विद्या बालन जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ में नजर आने वाली है। हाल ही में विद्या एक्ट्रैस नेहा धूपिया के शो ‘नो फिल्टर नेहा’ में पहुंची थी, जहां उन्होंने कॉलेज के दिनों में उनके साथ हुई एक घटना को फैंस के साथ शेयर किया।

विद्या ने बताया कि, ‘मैं मुंबई के जैवियर्स कॉलेज में पढ़ती थीं। एक दिन मैं मेरी सहेलियों के साथ कॉलेज से लौट रही थी। हम सब लोग लोकल ट्रेन से वापस आ रहे थे। तभी मैंने देखा कि एक लड़का हमारे डिब्बे में चढ़ता है। वह लड़का हमारे सामने आकर बैठ गया, तो मैंने उससे कहा कि यह लेडीज डिब्बा है। तो उसने कहा कि अच्छा लेडीज है क्या, कोई बात नहीं मैं अगले स्टेशन पर उतर जाऊंगा। जैसे ही अगला स्टेशन आता है कि वह खड़ा होकर गेट के पास चला गया, लेकिन ट्रेन से उतरा नहीं। उसके बाद वह वापस खिड़की के पास आकर बैठ गया और अपनी पेंट की जिप खोली और हस्तमैथुन करना शुरू कर दिया। इसके बाद विद्या ने बताया कि, ‘मेरे हाथ में फाइल या पेपर पेड जैसा कुछ था, जिससे मैंने उसे मारना शुरू कर दिया। मैंने उसे गालियां देना शुरू किया और खींचकर ट्रेन के गेट के पास ले गई। वहां से उसे धक्का दे दिया। लेकिन अच्छा ये था कि स्टेशन आने वाला था, वरना वह उस दिन मर ही जाता।’

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top