होम इन 4 कामो में मर्दो से आगे होती है महिलाये

रिलेशनशिप

इन 4 कामो में मर्दो से आगे होती है महिलाये

एक तरफ़ जहां महिलाये हर काम में पुरुषो की बराबरी कर रही है लेकिन अभी भी कुछ काम ऐसे है जिसमें महिलाएं पुरुषों से आगे ही नही बल्कि बहुत आगे हैं। इस काम में पुरूष कभी उन्हें पीछे छोड़ ही नहीं सकते। कुछ काम ऐसे भी है जिसमें महिलाओं को पीछे करना पुरूषों के लिए मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है।

इन 4 कामो में मर्दो से आगे होती है महिलाये

एक तरफ़ जहां महिलाये हर काम में पुरुषो की बराबरी कर रही है लेकिन अभी भी कुछ काम ऐसे है जिसमें महिलाएं पुरुषों से आगे ही नही बल्कि बहुत आगे हैं। इस काम में पुरूष कभी उन्हें पीछे छोड़ ही नहीं सकते। कुछ काम ऐसे भी है जिसमें महिलाओं को पीछे करना पुरूषों के लिए मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है। तो आइये जानते है इन कामों के बारे में...... 

बातूनीपन - महिलाओं को बात-चीत करना बेहद पसंद होता है इसके लिए वो अक्सर अपनी सहेलियों या परिवार के किसी सदस्य से घंटों फोन पर बात करती रहती हैं।

किसी भी फंक्शन में जाने से पहले घंटो तक सजना सवरना - एक तरफ जहां आदमी 20 -30 मिनट में तैयार है जाता है वही लड़कियां सजने में घंटो तक का समय लेती है।

दोस्तों का संख्या - लड़कों के कम्पैरिज़न में लड़कियों के अधिक दोस्त होते हैं।

खुद में खोना - लड़कियों को खुद से बात करने की भी आदत होती है और पूछने पर कहती हैं कि मै तो बस यूं ही बोल रही थी

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top