होम जी हाँ मई एडल्ट स्टार मिया खलीफा हूँ और

मिर्च मसाला

जी हाँ मई एडल्ट स्टार मिया खलीफा हूँ और

मशहूर पोर्न स्टार मिया खलीफा इन दिनों काफी सुर्खियों में है। इंटरनेट पर पोर्न स्टार मिया खलीफा की हॉट तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। हाल ही में मिया खलीफा को लेकर यह खबर आई थी कि वो एचआईवी पॉजीटिव हैं।यह खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई थी।

जी हाँ मई एडल्ट स्टार मिया खलीफा हूँ और

मशहूर पोर्न स्टार मिया खलीफा इन दिनों काफी सुर्खियों में है। इंटरनेट पर पोर्न स्टार मिया खलीफा की हॉट तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। हाल ही में मिया खलीफा को लेकर यह खबर आई थी कि वो एचआईवी पॉजीटिव हैं।यह खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई थी। लेकिन अब मिया खलीफा ने इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ दी है।मिया खलीफा ने अपने एचआईवी पॉजीटिव होने की खबर को पूरी तरह से खारिज कर दिया है। उन्होंने अपने एचआईवी पॉजीटिव होने की खबर को झूठा करार दिया है।

अपने बयान में मिया खलीफ ने कहा कि जिस साइट ने मेरे साथ किए इस झूठे इंटरव्यू की खबर छापी है मुझे नहीं पता कि उन्हें इस बेकार खबर को छापकर पब्लिसिटी के अलावा और क्या मिला होगा। लेकिन हां पब्लिसिटी तो जरूर मिली है।हाल ही में मिया ने अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। जिसमे वह काफी ज्यादा सिज़लिंग और हॉट नज़र आ रही थी। मिया का ये वीडियो और फोटो इन दिनों इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहे हैं।



नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top