होम न्यूजीलैंड को हराकर टेस्ट रैंकिंग के टॉप पर पहुंचा अॉस्ट्रेलिया

खेल-संसार

न्यूजीलैंड को हराकर टेस्ट रैंकिंग के टॉप पर पहुंचा अॉस्ट्रेलिया

स्मिथ ने 46 गेंद पर 53 रन बनाए और आस्ट्रेलिया ने 201 रन का लक्ष्य आज लंच के बाद ही हासिल कर लिया। न्यूजीलैंड के कप्तान ब्रेंडन मैकुलम के करियर का यह आखिरी टेस्ट था। अंपायरों से उलझने के कारण स्मिथ को सजा सुनाई जायेगी जिसका ऐलान बाद में होगा। इससे पहले तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड को भी मैच फीस

न्यूजीलैंड को हराकर टेस्ट रैंकिंग के टॉप पर पहुंचा अॉस्ट्रेलिया

न्यूजीलैंड को 2 . 0 से हराकर आस्ट्रेलिया ने आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में फिर शीर्ष स्थान पर कब्जा कर लिया लेकिन कप्तान स्टीव स्मिथ को अंपायर के फैसले पर असंतोष जताने के लिए सजा भुगतनी होगी।  

 

स्मिथ ने 46 गेंद पर 53 रन बनाए और आस्ट्रेलिया ने 201 रन का लक्ष्य आज लंच के बाद ही हासिल कर लिया। न्यूजीलैंड के कप्तान ब्रेंडन मैकुलम के करियर का यह आखिरी टेस्ट था। अंपायरों से उलझने के कारण स्मिथ को सजा सुनाई जायेगी जिसका ऐलान बाद में होगा। इससे पहले तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड को भी मैच फीस का 15 प्रतिशत जुर्माना भरना पड़ा था।  

 

आस्ट्रेलिया ने जो बर्न्स (65) और उस्मान ख्वाजा (45) के विकेट गंवाए। जीत का लक्ष्य 3 विकेट खोकर हासिल करते हुए आस्ट्रेलिया ने 7 विकेट से जीत दर्ज की। आस्ट्रेलिया ने पहला टेस्ट एक पारी और 52 रन से जीता था। श्रृंखला 2 . 0 से जीतकर आस्ट्रेलिया ने भारत को दूसरे स्थान पर धकेलकर टेस्ट रैंकिंग में फिर शीर्ष स्थान पर कब्जा कर लिया। अपने कल के स्कोर 1 विकेट पर 70 रन से आगे खेलते हुए आस्ट्रेलिया ने बचे हुए 131 रन बनाने के लिए 34 ओवर खेले।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top