होम प्रधानमंत्री बनना है, तो अखिलेश अयोध्या में राम मंदिर के बारे सोचे

देश

प्रधानमंत्री बनना है, तो अखिलेश अयोध्या में राम मंदिर के बारे सोचे

अखिलेश को प्रधानमंत्री बनना है, तो उन्हें अयोध्या में राम मंदिर के बारे सोचना होगा। विहिप हिन्दू हित की सोच रखने वालों के साथ है। उक्त बातें स्याना में विश्व हिन्दू परिषद के अंतर्राष्ट्रीय कार्याध्यक्ष डा. प्रवीण तोगडिय़ा ने सामाजिक समरसता समागम में उपस्थित महिला-पुरुषों को संबोधित करते हुए

प्रधानमंत्री बनना है, तो अखिलेश अयोध्या में राम मंदिर के बारे सोचे

अखिलेश को प्रधानमंत्री बनना है, तो उन्हें अयोध्या में राम मंदिर के बारे सोचना होगा। विहिप हिन्दू हित की सोच रखने वालों के साथ है। उक्त बातें स्याना में विश्व हिन्दू परिषद के अंतर्राष्ट्रीय कार्याध्यक्ष डा. प्रवीण तोगडिय़ा ने सामाजिक समरसता समागम में उपस्थित महिला-पुरुषों को संबोधित करते हुए कहीं। 

तोगडिय़ा ने जे.एन.यू. में देश विरोधी नारेबाजी प्रकरण के दोषियों की गिरफ्तारी से हिचक रही पुलिस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि इससे यह संदेश जाएगा कि मुसलमान देशद्रोह करता है तो पुलिस गिरफ्तार करने से डरती है। पत्रकार वार्ता के दौरान तोगडिय़ा ने कहा कि देश विरोधी वायरस को दिल्ली में ही नहीं, देश में हर जगह कुचलने में सरकार को देर नहीं करनी चाहिए। दोष-निर्दोष सिद्ध करने का कार्य न्यायपालिका का है, पुलिस को गिरफ्तारी में देर नहीं करनी चाहिए। 

तोगडिय़ा ने कहा कि कश्मीर में प्रत्येक शुक्रवार को पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाकर वहां के झंडे लहराए जाते हैं, ऐसा वहां अर्से से हो रहा है। तमाम टी.वी. चैनलों से कश्मीर घाटी के बीते 2 वर्षों के शुक्रवार की फु टेज लेकर देश विरोधी नारेबाजी तथा पाकिस्तान परस्ती नारेबाजी करते हुए झंडे लहराने वाले देशद्रोही तत्वों को चिन्हित किया जाए। उक्त देशद्रोहियों के विरुद्ध देशद्रोह के मुकद्दमे दर्ज कर उन्हें तत्काल गिरफ्तार किया जाना चाहिए। 

तोगडिय़ा ने कहा कि कल कश्मीर में मस्जिदों से मुजाहिदीन के समर्थन में नारेबाजी की गई। उक्त के चलते हजारों लोग सड़कों पर उतर आए तथा सेना के जवानों पर पत्थरबाजी की गई। जिन मस्जिदों से घोषणा की गई, उन मस्जिदों को सील कर उक्त कृत्य करने वालों को गिरफ्तार कर उन पर मुकद्दमे दर्ज किए जाएं। स्याना स्थित नवाब फॉर्म हाऊस में आयोजित समागम के दौरान डा. प्रवीण तोगडिय़ा को सिख समाज की ओर से तेजेन्द्र सिंह निक्कू ने पगड़ी व माला भेंट की।

जाट सभा अध्यक्ष चौ. ऋ षिपाल सिंह ने भी तोगडिय़ा का स्वागत किया। समागम की अध्यक्षता लालू पांडेय ने तथा संचालन ओमकार ने किया। देवेन्द्र कुमार उपाध्याय (क्षेत्रीय मंत्री), बजरंग दल के हेमंत सिंह, विहिप जिलाध्यक्ष उपेन्द्र सिंह राघव सहित हिन्दू संगठनों से जुड़े कार्यकत्र्तागण मौजूद रहे।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top