होम गर्माई ताजनगरी की राजनीति

देश

गर्माई ताजनगरी की राजनीति

विहिप नेता की हत्या के बाद हुई शोक सभा में भड़काऊ भाषण देने के मामले में सीएम अखिलेश के बाद अब मायावती का बयान सामने आने के बाद हडकंप मचा हुआ है। मायावती ने कहा है कि अगर उनकी सरकार होती तो भड़काऊ

गर्माई ताजनगरी की राजनीति

विहिप नेता की हत्या के बाद हुई शोक सभा में भड़काऊ भाषण देने के मामले में सीएम अखिलेश के बाद अब मायावती का बयान सामने आने के बाद हडकंप मचा हुआ है। मायावती ने कहा है कि अगर उनकी सरकार होती तो भड़काऊ भाषण देने वाले जेल की सलाखों के पीछे होते। बुधवार को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा था कि सुबूतों के आधार पर दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि बीजेपी सांसद रामशंकर कठेरिया पर आरोप है कि उन्होंने आगरा में एक विहिप नेता की मौत के बाद आयोजित शोकसभा को संबोधित करने के दौरान भड़काऊ भाषण दिया था। कठेरिया के इस भाषण को लेकर विपक्ष ने संसद में भी जमकर हंगामा किया था।

 

बसपा सुप्रीमो ने कहा कि प्रदेश में सांप्रदायिक सद्भाव बिगाडऩे का प्रयास किया जा रहा है। प्रदेश सरकार बीजेपी सांसद की मदद कर रही है। उन्होंने कहा कि यूपी में अगर उनकी सरकार होती तो वह आगरा में भड़काऊ भाषण देने वालों को जेल में डलवा देतीं। मायावती ने कहा कि आगरा में भड़काऊ भाषण देने के आरोपी केंद्र सरकार के मंत्री को बर्खास्त किया जाना चाहिए। मायावती ने कहा कि बीजेपी के लोग देश में सांप्रदायिक तनाव पैदा कर रहे हैं। वह लेते तो संविधान की शपथ हैं, पर काम अंसैवाधानिक करते हैं। प्रदेश का माहौल खराब करने वालों पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top