होम एक्‍ट्रेस श्‍वेता बासु गिरफ्तार, एक रात का लेती थी 1 लाख रुपये

देश

एक्‍ट्रेस श्‍वेता बासु गिरफ्तार, एक रात का लेती थी 1 लाख रुपये

हैदराबाद। हैदराबाद पुलिस ने एक हाईप्रोफाइल सेक्‍स रैकेट का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने जिस्‍मफरोशी के धंधे में शामिल एक तेलगु अभिनेत्री को भी गिरफ्तार किया है जिसका नाम स्‍वेता बासु है। पुलिस ने इस गोरखधंधे में शामिल जिन लोगों को गिरफ्तार किया है

एक्‍ट्रेस श्‍वेता बासु गिरफ्तार, एक रात का लेती थी 1 लाख रुपये

हैदराबाद। हैदराबाद पुलिस ने एक हाईप्रोफाइल सेक्‍स रैकेट का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने जिस्‍मफरोशी के धंधे में शामिल एक तेलगु अभिनेत्री को भी गिरफ्तार किया है जिसका नाम स्‍वेता बासु है। पुलिस ने इस गोरखधंधे में शामिल जिन लोगों को गिरफ्तार किया है उनमें टालीवुड फिल्‍मों के एक सहायक फिल्म निर्देशक भी हैं। फिल्‍म निर्देशक का नाम बालू भी है जो बिचौलिये का काम करता था। पुलिस से प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक पुलिस को गुप्‍त सूचना मिली की बंजारा हिल्‍स स्थित एक फाइव स्‍टार होटल में सेक्‍स रैकेट चल रहा है।

पुलिस ने सूचना को गंभीरता से लिया और छापेमारी शुरु कर दी। नकली ग्राहक बनकर पुलिस ने लड़की की डिमांड की और इस जाल में अभिनेत्री श्‍वेता बासु और आयोजक बालू फंस गये। पुलिस के आला अधिकारी ने बताया कि टॉलीवुड में थोड़े समय तक सहायक निर्देशक का काम करने वाले बालू ने पुलिस के नकली ग्राहक से सौदा तय किया और होटल के कमरे में अभिनेत्री को भेजने की बात फिक्‍स हो गई।


अभिनेत्री श्‍वेता 1 लाख में एक रात के लिए बेचती थी जिस्‍म


गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने पूछताछ की और जो बात निकलकर सामने आई है वो चौकाने वाली है। अभिनेत्री श्‍वेता बासु एक रात के लिए एक ग्राहकों से एक लाख रुपये लेती थी। पुलिस के आला अधिकारियों ने बताया कि सहायक फिल्‍म निर्देशक बालू जो दलाल का काम करता था उसने पुलिस के नकली ग्राहक से एक लाख 25 हजार रुपये में सौदा तय किया। पुलिस ने बताया कि बालू उसमें से 25 हजार रुपये खुद रखता था और एक लाख रुपये श्‍वेता बासू लेती थी। पुलिस ने अभिनेत्री को सुधार गृह भेजकर बालू को हिरासत में ले लिया।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top