होम धर्म, जाति, रंग के आधार पर देश में किसी से भेदभाव नहीं होगा : राजनाथ सिंह

देश

धर्म, जाति, रंग के आधार पर देश में किसी से भेदभाव नहीं होगा : राजनाथ सिंह

नई दिल्ली : बीजेपी नेता तरुण विजय के दक्षिण भारतीयों पर कमेंट को लेकर सोमवार को कांग्रेस ने लोकसभा में हंगामा किया। इस हंगामे में राजनाथ सिंह ने कहा कि देश में किसी से भी जाति धर्म रंग के आधार पर भेदभाव नहीं होगा।

धर्म, जाति, रंग के आधार पर देश में किसी से भेदभाव नहीं होगा : राजनाथ सिंह

इंडिया-अफ्रीका पार्लियामेंटरी फ्रेंडशिप ग्रुप के प्रेसिडेंट तरुण विजय को अल जजीरा के ऑनलाइन शो द स्ट्रीम में बुलाया गया था। इसी दौरान दिल्ली के ग्रेटर नोएडा में अफ्रीकी स्टूडेंट्स पर हुए हमलों को लेकर चर्चा हुई थी। एक वीडियो जो बहुत वायरल हुआ था जिसमे तरुण कह रहे हैं "अगर हम नस्लभेद करते तो पूरा साउथ...तमिल केरल कर्नाटक और आंध्र कैसे हमारे साथ रहता...हम क्यों उनके साथ रहते। हमारे चारों तरफ काले लोग हैं।"

वीडियो पर बवाल मचने के बाद तरुण ने ट्विटर पर सफाई दी। उन्होंने लिखा "मेरे पूरे स्टेटमेंट का मतलब था कि हमने नस्लवाद से लड़ाई लड़ी है। हम अलग-अलग कलर और कल्चर वाले लोग हैं लेकिन हमने कभी किसी के साथ भेदभाव नहीं किया।"
"मेरे शब्द शायद पूरी बात ठीक से नहीं कह पाए। मुझे अच्छा नहीं लग रहा। मुझे खेद है। जो मानते हैं कि मेरी कही बात और उसके निकाले गए मतलब में अंतर था उनसे मैं माफी मांगता हूं।"

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top