होम 14 वर्षीय किशोरी से बलात्कार का आरोपी गिरफ्तार

अपराध

14 वर्षीय किशोरी से बलात्कार का आरोपी गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक बहराइच डा0 गौरव ग्रोवर द्वारा अपराध एवं अराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत रवीन्द्र सिंह अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के निर्देशन में थाना नवाबगंज पुलिस द्वारा दिनांक 01.02.19 को घटित थाना अन्तर्गत 14 वर्षीय किशोरी के साथ बलात्कार के आरोपी..

14 वर्षीय किशोरी से बलात्कार का आरोपी गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक बहराइच डा0 गौरव ग्रोवर द्वारा अपराध एवं अराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत रवीन्द्र सिंह अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के निर्देशन में थाना नवाबगंज पुलिस द्वारा दिनांक 01.02.19 को घटित थाना अन्तर्गत 14 वर्षीय किशोरी के साथ बलात्कार के आरोपी को कल दिनांक 04.02.19 को गिरफ्तार किया गया।

ज्ञातव्य है कि थाना क्षेत्र अन्तर्गत छोटियागांव निवासी एक व्यक्ति के 14 वर्षीय किशोरी के साथ गांव निवासी अशोक कुमार यादव उर्फ घुर्रे पुत्र तीरथराम निवासीछोटियागांव थाना नवाबगंज उम्र करीब 22 वर्ष नें गांव के पास ही बाग में किशोरी के साथ बलात्कार किया था जिस पर पीड़िता की मां के तहरीर पर थाना स्थानीय पर अभियोग संख्या 36/19 धारा 376/506 भादवि व ¾ पोक्सो एक्ट में अभियोग पंजीकृत कर कार्यवाही की जा रही थी।

प्रकरण में कल दिनांक 04.02.19 को मुखबिर खास की सूचना प्राप्त हुई की उक्त अभियुक्त गंगापुर गुलरिहा (नेपाल बार्डर) के पास मौजूद है तथा नेपाल भागने की फिराक में है जिस पर कार्यवाही करते हुए प्रभारी निरीक्षक नवाबगंज विनोद यादव द्वारा हमराहियों की सहायता से दबिश देकर अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया ।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top