होम 44 साल की टीवी एक्ट्रैस ने पहनी HOT PINK बिकनी, इंस्टाग्राम पर तस्वीरें वायरल

देश

44 साल की टीवी एक्ट्रैस ने पहनी HOT PINK बिकनी, इंस्टाग्राम पर तस्वीरें वायरल

आजकल टीवी एक्ट्रैस अपने आप को हॉट दिखाने में पीछे नहीं रह रही। कुछ दिनों पहले ही टीवी एक्ट्रैस सोनारिका भदौरिया औऱ बालिका वधू धारावाहिक की बहू नेहा मर्दा भी ने अपने हॉट अवतार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। अब मॉडल और अभिनेत्री मंदिर बेदी ने भी कुछ ऐसा किया

44 साल की टीवी एक्ट्रैस ने पहनी HOT PINK बिकनी, इंस्टाग्राम पर तस्वीरें वायरल

आजकल टीवी एक्ट्रैस अपने आप को हॉट दिखाने में पीछे नहीं रह रही। कुछ दिनों पहले ही टीवी एक्ट्रैस सोनारिका भदौरिया औऱ बालिका वधू धारावाहिक की बहू  नेहा मर्दा भी ने अपने हॉट अवतार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। 

अब मॉडल और अभिनेत्री मंदिर बेदी ने भी कुछ ऐसा किया है। इन दिनों वह मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं। मंदिरा तो वैसे भी बहुत ही हॉट हैं लेकिन उन्होंने पिंक बिकनी में कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इस ट्रिप पर अभिनेत्री के पति और बेटा भी साथ हैं।

इन तस्वीरों को देखकर आप ये नहीं यकीन नहीं कर पाएंगे कि इनकी उम्र 44 साल है। सभी तस्वीरें मंदिरा के इंस्टाग्राम पेज से ली गई हैं।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top