होम यूपी मे भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने मारी बस को टक्कर, 16 लोगों की मौत और 15 घायल

राज्यउत्तर प्रदेश

यूपी मे भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने मारी बस को टक्कर, 16 लोगों की मौत और 15 घायल

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक दर्दनाक सड़क हादसे में 16 लोगों की मौत हो गई है। जिले के रामसनेहीघाट थाना क्षेत्र में लखनऊ-अयोध्या नेशनल हाईवे पर डबल डेकर बस को तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी।

यूपी मे भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने मारी बस को टक्कर, 16 लोगों की मौत और 15 घायल

यूपी मे भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने मारी बस को टक्कर, 16 लोगों की मौत और 15 घायल 

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक दर्दनाक सड़क हादसे में 16 लोगों की मौत हो गई है। जिले के रामसनेहीघाट थाना क्षेत्र में लखनऊ-अयोध्या नेशनल हाईवे पर डबल डेकर बस को तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में 16 लोगों की मौत हो गई, जबकि 15 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। यह हादसा मंगलवार की देर रात करीब डेढ़ बजे हुआ। बस हरियाणा से बिहार जा रही थी। 

बताया जाता है कि अयोध्या सीमा पर कल्याणी नदी के पुल पर डबल डेकर बस रात करीब एक बजे एक्सल टूटने से खराब हो गई थी। तेज बारिश के कारण बस को किनारे खड़ी करके चालक और परिचालक उसकी मरम्मत करवा रहे थे। इसी बीच लखनऊ की ओर से जा रही तेज रफ्तार एक अनियंत्रित ट्रक ने बस में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी की कि अधिकांश की मौत मौके पर ही हो गई।

रात साढ़े तीन बजे तक चार लोगों के शव घटनास्थल पर दबे पड़े थे, जबकि 11 की मौत की पुष्टि सीएससी रामसनेहीघाट ने की। वहीं एक की मौत बाराबंकी जिला अस्पताल में हुई। कुल 16 यात्रियों की मौत हुई है। मृतकों में सुरेश यादव, इंदल महतो, सिकंदर मुखिया, मोनू साहनी, जगदीश साहनी, जय बहादुर साहनी, बैजनाथ राम, बलराम की अभी तक शिनाख्त हो सकी है। हादसे के बाद नेशनल हाईवे पर पांच किलोमीटर तक लंबा जाम लग गया। तेज बारिश के कारण पुलिस को भी करीब आधे घंटे बाद घटना की जानकारी मिल सकी। बता दें कि लखनऊ के ट्रामा सेंटर मे घायलों का इलाज चल रहा है।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top