होम एक्ट्रैस ने शेयर की अपने निजी पलों की अश्लील तस्वीर

मिर्च मसाला

एक्ट्रैस ने शेयर की अपने निजी पलों की अश्लील तस्वीर

रियलिटी टी.वी. स्टार किम करदाशियां ने हाल ही में अपने निजी पलों की अश्लील तस्वीर अपने सोशल अकाउंट पर शेयर की है जो शेयर होते ही वायरल हो गई है। उनकी तस्वीर काफी वायरल हो गई है। आपको बता दें कि किम करदाशियां अपने चेहरे की खूबसूरती

एक्ट्रैस ने शेयर की अपने निजी पलों की अश्लील तस्वीर

रियलिटी टी.वी. स्टार किम करदाशियां ने हाल ही में अपने निजी पलों की अश्लील तस्वीर अपने सोशल अकाउंट पर शेयर की है जो शेयर होते ही वायरल हो गई है। उनकी तस्वीर काफी वायरल हो गई है।

आपको बता दें कि किम करदाशियां अपने चेहरे की खूबसूरती के लिए हर दिन सुबह में सौंदर्य संबंधी महंगे उत्पादों पर करीब 1,230 अमेरिकी डॉलर की रकम खर्च करती हैं। इसके साथ ही रियलिटी टी.वी. स्टार किम करदाशियां अपने चेहरे की खूबसूरती के लिए हर दिन सुबह में सौंदर्य संबंधी महंगे उत्पादों पर करीब 1,230 अमेरिकी डॉलर की रकम खर्च करती हैं।

35 वर्षीय अभिनेत्री करदाशियां ने बताया कि वह हर दिन सुबह में ‘‘ला मेर’’ के चार उत्पादों का नियमित उपयोग करती हैं। ये उत्पाद क्रमश: ‘‘द परफैक्टिंग ट्रीटमेंट’’ (1.7 औंस के लिए 240 डॉलर), ‘‘द कॉन्सन्ट्रेट’’ (1.7 औंस के लिए 440 डॉलर), ‘‘द रिनीवल ऑल’’ (1 औंस के लिए 240 डॉलर) और ‘‘क्रीम दे ला मेर’’ (2 औंस के लिए 310 डॉलर) हैं।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top