होम हीरोइन बनने के लिए उतार दिए सारे कपड़े

बॉलीवुड

हीरोइन बनने के लिए उतार दिए सारे कपड़े

साल 2004 में ‘जूली’ नाम से इरॉटिक फिल्म आई थी। जिसने नेहा धूपिया को रातोरात सनसनी बना दिया था। फिल्म में उनका बोल्ड अंदाज काफी सुर्खियों में रहा था। अब इसका सीक्वल भी आ रहा है।

हीरोइन बनने के लिए उतार दिए सारे कपड़े

साल 2004 में ‘जूली’ नाम से इरॉटिक फिल्म आई थी। जिसने नेहा धूपिया को रातोरात सनसनी बना दिया था। फिल्म में उनका बोल्ड अंदाज काफी सुर्खियों में रहा था। अब इसका सीक्वल भी आ रहा है। ‘जूली-2’ नाम की इस फिल्म में नेहा धूपिया तो नजर नहीं आएंगी। लेकिन साउथ की सनसनी जरूर इसमें अपनी अदाओं का जादू बिखरेंगी। ‘जूली-2’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में जूली का रोल अभिनेत्री राय लक्ष्मी ने निभाया है।

इसका ट्रेलर हॉट सीन्स, हाइप्रोफाइल लाइफ, मर्डर, डांस और थ्रीलर से भरा पड़ा है। ये एक थ्रीलर फिल्म में जिसमें बॉलीवुड की हकीकत, पॉलिटिक्स और अंडरवर्ल्ड के सच को दिखाया जाएगा। इस फिल्म के लेखक और डायरेक्टर दीपक शिवदसानी है।

टीजर में रानी लक्ष्मी बेहद आकर्षक दिखाई दे रही है। राय लक्ष्मी टीजर में हॉट एंड बोल्ड सीन करती हुईं दिख रही हैं। इस टीजर ट्रेलर में फिल्म के गाने ‘ओ जूली’ का धुन भी सुनाई दे रहा है।

ऐसा माना जा रहा है कि ये फिल्म ‘जूली’ फिल्म की तरह ही काफी बोल्ड होगी। ‘जूली 2’ लक्ष्मी की 50वीं फिल्म है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेत्री इस फिल्म में 96 अलग-अलग आउटफिट्स में दिखाई देंगी।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top