होम देश विरोधी ताकतों को बर्दास्त नहीं किया जाएगा: अमित शाह

सियासत

देश विरोधी ताकतों को बर्दास्त नहीं किया जाएगा: अमित शाह

देश विरोधी ताकतों को बर्दास्त नहीं किया जाएगा: अमित शाह

देश विरोधी ताकतों को बर्दास्त नहीं किया जाएगा: अमित शाह

Photo

अपने दो दिवसीय दौरे पर उत्तर प्रदेश गए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बहराइच में एक जनसभा को संबोधित किया। अमित शाह ने राजा सुहेल देव की पुस्तक पर विमोचन कर रामलीला कमेटी के लोगों से मुलाकात की। इस दौरान अमित शाह ने कांग्रेस और सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। अमित शाह ने जेएनयू में अफजल गुरू का नारा लगाने वालों के खिलाफ भी जमकर प्रहार किया। 

 

अमित शाह ने जेएनयू मामले में धरना दे रहे छात्रों का समर्थन करने के मामले में कांग्रेस उपाध्य राहुल गांधी पर भी निशाना साधा। अमित शाह ने कहा कि अफजल गुरू और देश विरोधी नारे हिंदुस्तान में नहीं सहन किए जाएंगे। जो लोग नारे लगाते हंै वह देशद्रोही हैं। मैं राहुल से पूछना चाहता हूं कि इस तरह के नारे क्यूं लगाए जाते हैं? जेनयू के नारों का बीजेपी विरोध करती है। इस देश में देश विरोधी नारे लगाने की बिलकुल आज़ादी नहीं दी जाएगी। 

 

यूपी का विकास तभी होगा जब राज्य में बनेगी बीजेपी सरकार

अमित शाह ने कहा कि विकास के मामले में आज यूपी बहुत पिछड़ गया है। क्योंकि यहां की जनता कभी समाजवादी पार्टी को तो कभी बसपा की सरकार बनाती है। विकास तभी होगा जब बीजेपी की सरकार होगी। अगली सरकार किसकी बनानी है यह यूपी की जनता को तय करना है। अमित शाह ने कहा कि आपके आशीर्वाद के कारण मोदी की सरकार बनी है। 

 

किसानों को मिल जाती है बीमा की रकम

अमित शाह ने जब फसल बेकार होती थी तब कोई नेता किसान को फायदा नहीं देता था, अब मोदी सरकार ने इस तरह की योजना बनाई है कि किसान को बीमा की रकम मिल जाती है। हर प्रकार के संकट में ममद मिली है। केंद्र सरकार किसानों पर 15 हजार करोड़ से ज्यादा सरकार खर्च करने वाली है। शाह ने कहा कि 2017 के बाद भी केंद्र के पास 2 साल बचे हैं। उन्होंने कहा कि गुजरात में कोई 108 नंबर बटन कोई दबाता है तो 10 मिनट में एम्बुलेंस पहुंच जाती है पर यूपी में नहीं। मैं आपको गारंटी देता हूं कि एक बार यूपी में सरकार ला दीजिए फिर देखिए। 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Twitter, Facebook पर हमें फॉलो करें और हमारे YouTube चैनल को सब्सक्राइब कर लें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top