होम घर से हुए बेघर होकर आये अनूप जलोटा ने बताई बिग बॉस -12 शो की हकीकत

टेलीविजन

घर से हुए बेघर होकर आये "अनूप जलोटा" ने बताई बिग बॉस -12 शो की हकीकत

बिग बॉस-12 के ‘वीकेंड का वार’ में इस बार फिर चौकाने वाला इविक्शन हुआ है। डबल इविक्शन में अनूप जलोटा और सबा घर से बाहर हो गए। चूंकि बिग बॉस-12 को शुरू हुए पूरा एक महीने हो चुका लेकिन TRP के मामले में कोई खास कमाल नहीं हो पा रहा। लेकिन इस बार आईं विचित्र जोड़ियां खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

घर से हुए बेघर होकर आये अनूप जलोटा ने बताई बिग बॉस -12 शो की हकीकत

बिग बॉस-12 के ‘वीकेंड का वार’ में इस बार फिर चौकाने वाला इविक्शन हुआ है। डबल इविक्शन में अनूप जलोटा और सबा घर से बाहर हो गए। चूंकि बिग बॉस-12 को शुरू हुए पूरा एक महीने हो चुका लेकिन TRP के मामले में कोई खास कमाल नहीं हो पा रहा। लेकिन इस बार आईं विचित्र जोड़ियां खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। अनूप जलोटा और जलसीन मथारू घर में एक कपल बन पर आए थे, लेकिन अब जब अनूप जलोटा फाइनली घर से बाहर हो चुके हैं तो अब अनूप ने खुद बिग बॉस के घर के राज का पर्दाफाश कर दिया है।

घर से बाहर आने के बाद अनूप जलोटा ने अपने और जसलीन के रिश्ते पर चौकाने वाला बयान दिया है। अनूप ने खुलासा किया कि, सलमान खान के शो पर उनके और जसलीन के बीच जो रिश्ता टीवी पर नजर आ रहा था, वो पूरी तरह से स्क्रिप्टेड था। अनूप ने यह भी माना कि, जसलीन उनकी केवल शिष्या और एक अच्छी दोस्त है। इससे ज्यादा उनके बीच कुछ भी नहीं है।

अनूप ने बताया कि, ‘जब बिग बॉस 12 के सेट पर जसलीन ने मुझको बताया कि मुझे उनके साथ घर के अंदर एक कपल की तरह व्यवहार करना है तो मैं खुद दंग रह गया। शो के मेकर्स ने जसलीन को ऐसा करने के लिए बोला था।’ अनूप ने बताया कि, ‘जब जसलीन को शो ऑफर हुआ तो उसने मुझे साथ चलने के लिए कहा। मैंने उसको बोला कि मैं नहीं जा सकता क्योंकि मैं काफी बिजी रहता हूं। इसके बाद जसलीन के पिता की रिक्वेस्ट पर मैं जसलीन के साथ इस शो में आने के लिए तैयार हुआ।’

अनूप ने आगे खुलासा किया कि, ‘जसलीन के पिता को भी इस नकली रिश्ते बारे में कुछ नहीं पता था। जब उनको इस रिलेशन का पता चला होगा तो वो काफी गुस्सा हुए होंगे।’

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top