होम सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, 3 कैप्टन सहित 6 जवान शहीद

जम्मू कश्मीर

सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, 3 कैप्टन सहित 6 जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर राष्ट्रीय राजमार्ग पर पंपोर में एक सरकारी इमारत में छिपे उग्रवादियों के खिलाफ अभियान फिर शुरू हो गया जबकि मुठभेड़ में 3 कैप्टन सहित सेना के 6 जवान शहीद हो गए और सेना

सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, 3 कैप्टन सहित 6 जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर राष्ट्रीय राजमार्ग पर पंपोर में एक सरकारी इमारत में छिपे उग्रवादियों के खिलाफ अभियान फिर शुरू हो गया जबकि मुठभेड़ में 3 कैप्टन सहित सेना के 6 जवान शहीद हो गए और सेना ने एक आतंकवादी को मार गिराया है। सेना के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने ‘इंटरप्रेन्योरशिप डवलपमेंट इन्स्टीट्यूट’ (ईडीआई) की इमारत में प्रवेश करने की कोशिश की तो वहां छिपे उग्रवादियों ने गोली चलाई जिससे कैप्टन पवन कुमार घायल हो गए। उन्होंने कहा कि घायल अधिकारी की बाद में मृत्यु हो गई। सरकारी इमारत में अभी भी छिपे हैं आतंकी। फायरिंग में एक आम नागरिक की मौत हो गई। सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ अभी जारी है।

उग्रवादियों ने शनिवार दोपहर को सीआरपीएफ के एक काफिले पर गोलीबारी की थी जिसमें बल के दो जवान और एक असैन्य व्यक्ति मारा गया। बाद में उग्रवादी ईडीआई की इमारत में छिप गए। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि करीब 100 नागरिकों को सुरक्षा बलों ने ईडीआई की इमारत से सुरक्षित बाहर निकाल लिया है जिनमें संस्थान के कर्मी और छात्र शामिल हैं।

 

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

-Advertisement-

Facebook

To Top