होम सनी लियोन को टक्कर देने आ गई एश्ले एमा

मिर्च मसाला

सनी लियोन को टक्कर देने आ गई एश्ले एमा

सनी लियोन को भारत की सबसे बड़ी इंटरनेट सेलिब्रिटी कहा जाता है, लेकिन अब सनी को टक्कर देने के लिए एश्ले एमा आ गई हैं। यूके में एश्ले मॉडल और एक्टर के रूप में प्रसिद्धी प्राप्त है। अक्सर यूके के नट्स, जू, लोडेड और द डेली स्टार जैसे टेबलायड और मैगजीन में उनके फोटो देखे जा सकते हैं।

सनी लियोन को टक्कर देने आ गई एश्ले एमा
सनी लियोन को भारत की सबसे बड़ी इंटरनेट सेलिब्रिटी कहा जाता है, लेकिन अब सनी को टक्कर देने के लिए एश्ले एमा आ गई हैं। यूके में एश्ले मॉडल और एक्टर के रूप में प्रसिद्धी प्राप्त है। अक्सर यूके के नट्स, जू, लोडेड और द डेली स्टार जैसे टेबलायड और मैगजीन में उनके फोटो देखे जा सकते हैं। एश्ले के साथ पुष्कर जोग घाटी ट्रांस नामक एक सुपर-हॉट म्युजिक वीडियो बनाने जा रहे हैं। मराठी फिल्मों और टीवी की दुनिया में पुष्कर का नाम है। वे नच बलिए मराठी के विजेता रह चुके हैं। इस वीडियो में सचिन गुप्ता का संगीत होगा ‍जबकि जसप्रीत जैज़ और सोनू कक्कर की आवज होगी। रेमो डिसूजा के सहायक एंडी इसे कोरियोग्राफ करेंगे। एश्ले अब भारत में रह कर ही बॉलीवुड में संभावनाएं तलाशना चाहती हैं। वे कहती हैं हिंदी फिल्म और टीवी पर अब अंतरराष्ट्रीय चेहरों की मांग बढ़ती जा रही है। मुझे हमेशा से बॉलीवुड फिल्मों के गाने, डांस और लार्जर देन लाइफ किरदार पसंद आते हैं। इन फिल्मों को अब कई देशों में देखा जाता है। इस म्युजिक वीडियो के जरिये मैं शुरुआत कर रही हूं और बॉलीवुड में बड़े मौकों की तलाश में हूं। यह म्युजिक वीडियो जून में रिलीज होगा।

नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए Facebook, Twitter, व Google News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।

Most Popular

(Last 14 days)

Facebook

To Top